×

दबग 3 के सेट के साथ लीक हुई मेन एक्ट्रेस की तस्वीरें,देखे

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में है।फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है आपको बता दें इस दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आई है।हालांकि ये तस्वीरें तो पहले भी सामने आ रही थी।लेकिन जब से फिल्म में मनीष मांजेकर की बेटी सई के डेब्यू की खबरें आई थी।

सलमान ने फिल्म के सेट पर कड़ी पहरेदारी लगा दी थी।जिसके मुताबिक कोई भी फिल्म के सेट पर मोबाइल नहीं लेकर जा सकता था।फोन बैन के साथ ही सलमान ने सेट पर कई नियम लगा दिये थे।लेकिन अब लग रहा है कि इससे किसी प्रकार को कई फर्क नहीं पडडा है।क्योंकि सलमान और सोनाक्षी की शूटिंग के साथ ही सई की भी सोशल मीडिया पर तस्वीर तुफान मचा रही है।

बात यदि सेट से लीक हुई तस्वीरों की करें तो जयपुर के आमेर में चल रही फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों के साथ कई वीडियो सामने आए है इसी के साथ ये भी साफ तौर पर पता चला है कि जयपुर में फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग शूट किया जा रहा है।जिसमें सलमान-सोनाक्षी साफ तौर पर नजर आ रहे है।

https://www.instagram.com/p/B1bAME8FAO2/

इसके अलावा सई ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी क्लासी नजर आ रही है ये तस्वीर सामने आते ही तूफान की तरह फैल गई है।इसी के साथ हाल ही में सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।इसी के साथ ये भी बताया है कि ये फिल्म इसी साल की 20 दिसंबर को हिंदी, तेलगू, तमिल,और कन्नडड में रिलीज की जाएगी।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है इस दौरान सेट से कई तस्वीरें सामने आई है शूटिंग जयपुर के आमेर महल में की जा रही है जहा फिल्म का रोमांटिक गाना फिल्माया जा रहा है।इसके साथ ही सई मांजेकर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी क्लासी तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। दबग 3 के सेट के साथ लीक हुई मेन एक्ट्रेस की तस्वीरें,देखे