×

ब्रहास्त्र को लेकर अयान मुखर्जी का नया खुलासा, कही ये बात

 

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनो अपनी फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर चर्चा में है।फिल्म की शूटिंग इन दिनों वाराणासी में की जा रही है।फिल्म से सेट से पिछले काफी समय से कुछ तस्वीरें सामने आ रही है।जिसे लेकर हाल ही में फिल्म का डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के बारे मे बात की।बताना चाहेंगे कि पौराणिक कथाओं से प्रेरित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।इसी के साथ नागार्जुन भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अब हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए अयान ने बताया कि फिल्म में वाराणसी शहर बेहद महत्वपूर्ण है। यही वह जगह है जहां फिल्म के सारे कैरक्टर पहली बार एक साथ मिलते हैं और फिल्म में दिलचस्प मोड़ आता है। गौरतलब है इससे पहले अयान ने कहा था कि  यह फिल्म आजकल के समय पर आधारित है लेकिन इसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी रिफरेंस लिया गया है। वैसे इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भी काफी उत्साहित थीं क्योंकि वह पहली बार अपने फेवरिट ऐक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करने जा रही हैं।

फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित है।आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।आपको बता दें ये फिल्म तीन पार्ट्स में रिलीज होगी।जिसका पहला भाग अगले साल की शुरुआत में रिलीज किया जाएगा तो वही अगले भागों की शूटिंग भी अगले साल ही होगी।फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे है।

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया इन दिनों ब्रहास्त्र की शूटिंग में बिजी है।हाल ही में फिल्म को लेकर डायरेकटर अयान मुखर्जी ने कुछ खुलासे किये है अयान ने कहा कि फिल्म में वाराणसी शहर बेहद महत्वपूर्ण है। यही वह जगह है जहां फिल्म के सारे कैरक्टर पहली बार एक साथ मिलते हैं और फिल्म में दिलचस्प मोड़ आता है। गौरतलब है इससे पहले अयान ने कहा था कि यह फिल्म आजकल के समय पर आधारित है लेकिन इसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी रिफरेंस लिया गया है। वैसे इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भी काफी उत्साहित थीं क्योंकि वह पहली बार अपने फेवरिट ऐक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करने जा रही हैं। ब्रहास्त्र को लेकर अयान मुखर्जी का नया खुलासा, कही ये बात