×

Pooja Bedi बेटी आलिया की लव लाइव पर पूजा बेदी ने किया खुलासा

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री पूजा बेदी अपने समय के एक मशहूर अदाकारा रह चुकी है। वो अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि पिछले काफी समय से पूजा बेदी फिल्मों की दुनिया से दूर है लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री पूजा बेदी ने अपनी बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि पूजा बेदी की बेटी का नाम आलिया फर्नीचरवाला है। आलिया फर्नीचरवाला ने साल 2019 में बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन के साथ डेब्यू किया था।

जिसमें उन्होंने उनकी बेटी का रोल निभाया था। हालांकि अब इन दिनों आलिया फर्नीचरवाल्ला अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि आलिया फर्नीचरवाला का नाम काफी समय से शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ जोड़ा जा रहा है।

जिसको लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती हैं। अब अपनी बेटी आलिया फर्नीचरवाला के लव लाइफ को लेकर पूजा बेदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में खास बातचीत में पूजा बेदी ने उनकी लव लाइफ को लेकर बात की है। पूजा ने अपनी बेटी की डेटिंग की खबरों को ना तो खारिज किया ना ही कंफर्म किया। उन्होंने कहा कि, आलिया की निजी जिंदगी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते। उन्होंने कहा कि उनके समय में और आज के समय में काफी फर्क आ गया है। पूजा बेदी ने कहा कि, मेरे समय में चीजें अलग थी। आपको बॉयफ्रेंड फ्री, वर्जिन और बिना शादी के होना जरूरी था। लेकिन आज हर एक इंसान अपनी जिंदगी के लिए खुद जिम्मेदार है। उदाहरण के साथ अपनी बात रखते हुए पूजा बेदी ने आगे कहा कि, करीना कपूर शादी के बाद कितना अच्छा कर रही है। इसलिए मैं कहूंगी कि अब इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चुका है इसलिए क्योंकि दर्शकों की मानसिकता बदली है। इसके लिए वो सोशल मीडिया की शुक्रगुजार है।