×

जनता मालिक हैं,जनता-जनार्दन को नमन करता हूँ:बिहार में एनडीए की जीत के बाद नीतीश

 

विधानसभा चुनाव परिणाम पक्ष में आने के बाद नीतीश कुमार ने ट्वीट कर बिहारवासियों को नमन किया है. बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को 125 सीटें मिलीं है जिसमे बीजेपी को 74, जेडीयू को 43, जीतनराम मांझी की पार्टी को 4 और वीआईपी को 4 सीटें मिली हैं।नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा ‘जनता मालिक है’।उन्होंने जनता के साथ साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी धन्यवाद किया है।

सीएम नीतीश ने ट्वीट किया,”जनता मालिक है। उन्होंने एनडीए को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है।मैं पीएम नरेन्द्र मोदी जी को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं।”

वहीं बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे,जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के संबोधित किया।इस दौरान तमाम केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी वहां मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने कहा,”हमने नीतीश जी के लीडरशिप में जो चुनाव लड़ा है।नीतीश जी के नेतृत्व में हर एनडीए कार्यकर्ता बिहार में हमारे संकल्प को पूरा करेगा।हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता, नीतीश जी के नेतृत्व में NDA के कार्यकर्ता, हर बिहारवासी के साथ, इस संकल्प को सिद्ध करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।”
बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है।

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने जीत हासिल कर ली है, जिसमें एनडीए के खाते में 125 सीटें गई हैं।वहीं बीजेपी 74 सीटों के साथ इस बार दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बन कर सामने आई और जेडीयू खाते में केवल 43 सीटें हीं गई हैं। वहीं महागठबंधन ने 110 सीटों पर बाजी मारी, जिसमें आरजेडी 75 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनी और कांग्रेस मात्र 19 सीटों पर सिमट कर रह गई।