×

Air Asia Flight: नशे की हालत में विमान में की यात्री ने बदतमीजी

 

एयर इंडिया एशिया में हाल ही में बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एक अजीब वाकया हुआ। वहां पर नशे की हालत में एक यात्री ने वहां के स्टाफ के साथ बदतमीजी की। बेंगलुरु-दिल्ली एयर एशिया की फ्लाइट में एक यात्री ने नशे की अवस्था में नग्न होने की कोशिश की फिर वहां के स्टाफ के साथ बदतमीज़ी की। यह यात्री लाइफ जैकेट के साथ चारों ओर खेल रहा था और फ्लाइट में खुद के पास बम होने की धमकी दे रहा था। बाद में उसने अपने कपड़े भी खुद ही उतार दिए, जिसके बाद स्टाफ को आना पड़ा।

एयर एशिया ने एक बयान में कहा है, “6 अप्रैल 2021 को बेंगलुरु से नई दिल्ली के लिए जाने वाली एक फ्लाइट में एक नशे में धुत व्यक्ति ने i5-722, ड्यूटी पर मौजूद क्रू के साथ अनुचित व्यवहार किया।

अतिथि को बार-बार सलाह दी गई और क्रू सदस्यों द्वारा कई बार सावधान भी किया गया। ” एयर एशिया ने कहा, “यह मामला दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने के बाद पुलिस को सूचित किया गया था। एयर एशिया इंडिया द्वारा विघटनकारी यात्री हैंडलिंग नीति के तहत विमान और यात्रियों की सुरक्षा और भलाई के नियमों के आधार पर आवश्यक कार्रवाई शुरू की गई है। ” एयरलाइन ने आगे कहा कि यह उड़ानों पर इस तरह के व्यवहार के लिए एक शून्य सहिष्णुता का दृष्टिकोण रखता है और इस घटना की निंदा की है ।