×

सलमान के शो नच बलिए में नजर आएंगे पार्थ-एरिका, जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान का नाम इन दिनों स्टार प्लस के चर्चित शो नच बलिये को लेकर चर्चा मे है।शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आ रही है।पिछले दिनो ही बताया गया था कि इस बार शो में एक्स जोड़िया नजर आएगी जिसके बाद उर्वर्शी ढोलकिया और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुप का एक प्रोमो रिलीज हुआ इस प्रोमो से कंफर्म है कि इस शो में एक्स जोडियो का धमाल देखने को मिलेगा।

वही इस वक्त इस शो में आने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों के नाम पर चर्चा की जा रही है।इसी के साथ हाल ही में नच बलिए 9 के लिए अब एक नए टीवी कपल का नाम सामने आय़ा है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज है। पार्थ और एरिका इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रहे हैं।

इस शो में अनुराग-प्रेरणा की भूमिका निभा कर स्टार्स ने दर्शको के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है।इसी के साथ दरअसल बीते दिनों से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। कहा गया है कि ये कपल इस वक्त डेटिंग कर रहा है। दोनों की चोरी छुपे खूब मुलाकातें भी होती हैं। हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते को अबतक ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं।

अब खबरों की मानें तो कपल जल्द ही इस शो के अनुसार अपना शेड्यूल शीट डिसाइड करने वाले है।वही शो में पहली बार दोनो को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।खबरों के मुताबिक शो सितंबर से ऑनएयर होने वाला है।

बॉलीवुड के सलमान खान कपिल शर्मा के शो के बाद स्टार प्ल्स के नच बलिए 9 को भी प्रोड्यूस कर रहे है।वही अब नच बलिए 9 के लिए अब एक नए टीवी कपल का नाम सामने आय़ा है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज है। पार्थ और एरिका इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रहे हैं। अब कपल नच बलिए में अपना टशन दिखाने वाले है इस खबर को जल्द ही ऑफिशियल किया जाएगा। सलमान के शो नच बलिए में नजर आएंगे पार्थ-एरिका, जानें खबर