×

रणबीर-आलिया के रिलेशन पर फिर भड़की कंगना की बहन, कही ये बात

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत पिछले काफी समय से जहां अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है तो वही दूसरी तरफ कंगना की बहन रंगोली भी अपने आपको लाइमलाइट में लाने का मौका खोजती जा रही है आए दिन रंगोली किसी ना किसी बयान को लेकर चर्चा में आती है  हालांकि रंगोली के ये बयान किसी बॉलीवुड स्टार की बखुबी धज्जियां उड़ाने में काम आते है।अब रंगोली ने एक बार फिर से रणबीर और आलिया पर निशाना साधा है।

जी हां रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिस पर उन्होनें रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर तीखे बोल बोले।रंगोली ने कहा कि  ‘इन दोनों पप्पुओं को अपनी लवस्टोरी के लिए घुड़सवारी सीखनी पड़ी। वे एक दिन घुड़सवारी सीखने गए और फिर वापस नहीं गए। कंगना घोड़े से तीन बार गिरीं और कई चोटें भी खाईं और पूरे साल कड़ी मेहनत की और इसका सबूत सामने है। पप्पू कभी भी आउटसाइडर की तरह कड़ी मेहनत नहीं कर सकते हैं, अब तुम्हारी जलती है तो मैं क्या करूं, मुझे गलत साबित कर पप्पू के दौड़ने का विडियो दिखाओ।’

इससे पहले भी कंगना और रंगोली ने मिलकर रणबीर और आलिया के रिश्ते को काफी भला बुरा कहा था।जिसके बाद हर कोई रंगोली के खिलाफ बोलने लगा लेकिन ऐसे में आलिया ने रंगोली को कोई जबाव देना सही नहीं समझा इसी के साथ आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह उन लोगों को जानती थीं, जिन्होंने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के सेट पर लकड़ी के घोड़े की सवारी करने का वीडियो लीक किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘नेपोटिज्म गैंग’ के दो ऐक्टर्स भी उसी स्थान पर घुड़सवारी सीखने आए थे।

बात यदि आलिया रणबीर के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों दोनों वाराणासी में फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग करने में बिजी है।फिल्म के सेट से अभी तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैजिसमें दोनों को काफी पसंद भी किया जा रहा है।ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन रंगोली ने हाल ही में रणबीर आलिया के रिश्ते को लेकर एक ट्वीट किया जिस पर रंगोली ने लिखा कि 'इन दोनों पप्पुओं को अपनी लवस्टोरी के लिए घुड़सवारी सीखनी पड़ी। वे एक दिन घुड़सवारी सीखने गए और फिर वापस नहीं गए। कंगना घोड़े से तीन बार गिरीं और कई चोटें भी खाईं और पूरे साल कड़ी मेहनत की और इसका सबूत सामने है। पप्पू कभी भी आउटसाइडर की तरह कड़ी मेहनत नहीं कर सकते हैं, अब तुम्हारी जलती है तो मैं क्या करूं, मुझे गलत साबित कर पप्पू के दौड़ने का विडियो दिखाओ।' रणबीर-आलिया के रिलेशन पर फिर भड़की कंगना की बहन, कही ये बात