×

कलयुगी मां ने 10 माह की बच्ची का शेविंग के ब्लेड से काटा गला, पुलिस को बताया-रात को सोने नहीं देती थी

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला ने अपनी 10 महीने की बच्ची का गला घोंट दिया. महिला अपने पति से खुश नहीं थी और तलाक चाहती थी। वह दोबारा शादी करना चाहती थी. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला की पहचान 26 वर्षीय रिजवाना वडनगरवाला के रूप में हुई है। जिसने ब्लेड से गला रेतकर मासूम की हत्या कर दी. महिला ने 6 जुलाई को एस्टोडिया के एक घर में इस अपराध को अंजाम दिया। महिला के पति 30 वर्षीय अमीन वडनगरवाला की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार किया गया है. अमीन का आरोप है कि रिजवाना उससे खुश नहीं थी. वह तलाक लेकर दोबारा शादी करना चाहती थी।

रिजवाना फातिमा को दूसरी शादी में बाधा मान रही थी

रिजवाना को लगता था कि फातिमा उसकी दूसरी शादी में बाधा बन रही है. इसलिए रिजवाना ने फातिमा की हत्या करने की सोची और ब्लेड से उसका गला काट दिया. दोनों ने 2022 में शादी कर ली. फातिमा का जन्म पिछले साल हुआ था. शनिवार शाम को अमीन की मां साइराबानो ने उन्हें फोन कर फातिमा के गले से खून बहने की जानकारी दी. इस दौरान पड़ोसी और रिजवाना उसे एलिसब्रिज के वीएस अस्पताल ले आए। डॉक्टरों ने बताया कि फातिमा की गर्दन पर ब्लेड से गहरा घाव हुआ है. उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में जब उन लोगों को शक हुआ तो उन्होंने रिजवाना से बात की.

रिज़वाना ने अमीन से कहा कि वह उससे तलाक लेना चाहती है। दोबारा शादी करना चाहती है. वह उसके साथ रहकर खुश नहीं है. अमीन के मुताबिक रिजवाना ने बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. क्योंकि वह दूसरी शादी के रास्ते में आ रही थी. वह जीवित रहते हुए भी बच्चे को नहीं छोड़ पा रही थी। जिसके बाद उसे ठीक करने के इरादे से नहाने के बहाने बाथरूम में ले जाया गया. अमीन ने अपनी शेविंग किट से ब्लेड निकाला और फातिमा का गला काट दिया. बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर आए। बच्ची खून से लथपथ मिली. जिसके बाद अमीन को फोन से सूचना दी गयी.