×

पैसों की लालची महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर रची पहले प्रेमी के खिलाफ घिनौनी साजिश, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मेरठ में एक पुरानी प्रेमिका ने खेला खूनी खेल. एक ऐसा गेम जो आपको हैरान कर देगा. उसने पहले एक नए प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची. वह दुनिया से गायब हो गई और परिवार को बताया कि उसके प्रेमी ने उसका अपहरण कर लिया है. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसके प्रेमी पर लड़की को भगाने की शिकायत पुलिस से की. वहीं, प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को शादी का झांसा देकर बुलाया और शराब पी। शराब में बेहोश करने वाली दवा थी. जिससे वह बेहोश हो गया तो कैंची से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। फिर उसका चेहरा आग से जला दिया गया. पुराने प्रेमी की हत्या के बाद प्रेमिका ने तुरंत अपने नए प्रेमी से शादी कर ली और फिर दोनों अपनी नई जिंदगी जीने चले गए। लेकिन कुछ दिन बाद ही पूरा मामला सामने आ गया. क्या है पूरा मामला? चलो पता करते हैं।

19 फरवरी को शव मिला था
बहसूमा क्षेत्र के मोड़ाकलां गांव में 19 फरवरी को पानी में डूबा शव मिला था। इंस्पेक्टर बहसूमा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 19 फरवरी को ग्राम मोड़कला प्रधान कृष्णपाल के गन्ने के खेत से एक शव बरामद हुआ था। शव की पहचान न होने पर उसे मोर्चरी भेज दिया गया। बाद में पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार किया. उनका डीएनए सैंपल भी लिया गया. इस बीच, पुलिस ने जिले में शवों की तस्वीरें प्रसारित कीं और लापता लोगों के बारे में जानकारी मांगी। उधर, जानी थाना पुलिस ने बताया कि एक लड़की ललिता पुत्री निवासी ग्राम डहर थाना सरूरपुर निवासी सहेंद्री की गुमशुदगी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि ललिता की आखिरी लोकेशन 18 से 19 फरवरी के बीच बहसूमा थाना क्षेत्र में मिली थी.

बहसूमा पुलिस को बताया गया कि ललिता के परिजनों ने उसके प्रेमी गौरव कुमार (25) पुत्र राकेश कुमार निवासी गांव डाहर सरूरपुर पर भी उसके अपहरण का आरोप लगाया है। गौरव के परिवार ने सरूरपुर थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने इसे दर्ज नहीं किया. गौरव के फोन की आखिरी लोकेशन भी बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव मोडाकलां पहुंची है। इस पर बहसूमा पुलिस ने गौरव और ललिता के मोबाइल की डिटेल खंगाली तो पता चला कि ललिता बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव बटावली निवासी 45 वर्षीय मोहकम सिंह पुत्र धन सिंह से बात करती थी।