×

इस वजह से एयरपोर्ट पर गार्ड ने दीपिका से मांगा आईडी प्रूुफ

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में है फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म करने के बाद  ही दीपिका ने एलान किया कि वो कपिल देव की इस बायोपिक में उनकी पत्नी का किरदार निभाएगी इसी के साथ शादी के बाद पहली बार दीपिका इस फिल्म में रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।अपनी एक के बाद एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आती रही दीपिका को लेकर हाल ही में एक और चर्चा सामने आई है।

जिसकी मानें तो मुंबई एयरपोर्ट का उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में उनके साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी हैं और जानकारी के मुताबिक वह बंगलुरु जा रही थीं। इस विडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही दीपिका और उनके डैड एयरपोर्ट में घुसते हैं पीछे से उनसे आईडी मांगने की आवाज आती है। दीपिका को जैसी ही अहसास होता है कि सिक्यॉरिटी गार्ड उनसे आईडी मांग रहा है वह पलटकर विनम्रता से उनसे पूछती हैं, ‘चाहिए’? और तुरंत ही आईडी निकालकर गार्ड को दिखाती हैं।

वही दीपिका के इस जेस्चर को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं वहीं सिक्यॉरिटी गार्ड की तारीफ भी की जा रही है।बात यदि दीपिका के वर्क फ्रंट की करें तो फिल्म 83 की शूटिंग दीपिका जल्द ही शुरु करने वाली है।फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा वही आपको बता दें कि फिल्म को शूट करने से पहले दीपिका 10 दिनों तक कपिल देव की पत्नी संग समय बिताएगी।इस फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका हाल ही में एक वीडियो को लेकर चर्चा में आई।दरअसल मुंबई एयरपोर्ट का उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में उनके साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी हैं और जानकारी के मुताबिक वह बंगलुरु जा रही थीं। इस विडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही दीपिका और उनके डैड एयरपोर्ट में घुसते हैं पीछे से उनसे आईडी मांगने की आवाज आती है। दीपिका को जैसी ही अहसास होता है कि सिक्यॉरिटी गार्ड उनसे आईडी मांग रहा है वह पलटकर विनम्रता से उनसे पूछती हैं, 'चाहिए'? और तुरंत ही आईडी निकालकर गार्ड को दिखाती हैं। वही दीपिका के इस जेस्चर को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं वहीं सिक्यॉरिटी गार्ड की तारीफ भी की जा रही है। इस वजह से एयरपोर्ट पर गार्ड ने दीपिका से मांगा आईडी प्रूुफ