×

सेरोगेट मदर बनकर पंकज संग काम करेंगी कृति सेनोन

 

बॉलीवुड के एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों एक के बाद एक फिल्म को लेकर चर्चा में है पिछले दिनों ही पंकज की फिल्म कारगिल गर्ल का पोस्टर रिलीज हुआ था अब लीजिए उनकी दूसरी फिल्म भी सामने आ चुकी है।जी हां ये फिल्म मिनी है जिसमें पंकज एक बार फिर से कृति सेनोन के साथ नजर आएंगे।

हालांकि इससे पहले पंकज  फिल्म लुका छिपी में कृति के साथ नजर आए थे।फिल्म को काफी पसंद किया गया था।इस फिल्म में कृति के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।इसी के साथ कृति एक बार फिर से दिनेश विजान और मेडॉक फिल्म्स में काम करती दिखेंगी।

जी हां बता दें  इस फिल्म में कृति अकेली नहीं होंगी बल्कि इस फिल्म में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम है मिमी। हाल ही में फिल्म मिमी का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। फिल्म के रिलीज किए गए पहले पोस्टर में किसी भी स्टार का चेहरा नजर नहीं आया है लेकिन हां पोस्टर देखने में काफी मजेदार है।

ऐसे में फिल्म के पोस्टर में दो हाथ दिखाए दे रहे हैं। जिसमें से एक हाथ पर बच्चा लेता हुआ है और दूसरा हाथ उस बच्चे को लेने के लिए आगे बढ़ाया गया है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा है कि, जिंदगी एक जर्नी है जो अप्रत्याशित चमत्कारों से भरी हुई है। इस जर्नी के लिए तैयार हो जाइए #Mimi। यह बहुत स्पेशल होने वाली है। ये फिल्म मराठी फिल्म Mala Aai Vhhaychy पर बेस्ड है। मतलब ये है कि फिल्म की कहानी मराठी फिल्म Mala Aai Vhhaychy से मिलती जुलती होगी। फिल्म की कहानी सेरोगेसी पर बेस्ड होगी। फिल्म में भारतीय सेरोगेट मदर की कहानी देखने को मिलने वाली है।

इसी के साथ फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर डायरेक्ट करेंगे तो वही फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

हाल ही में पंकज त्रिपाठी और कृति सेनोन की एक और फिल्म का एलान हुआ ये फिल्म मिनी है जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सेरोगेसी पर बेस्ड होगी। फिल्म में भारतीय सेरोगेट मदर की कहानी देखने को मिलने वाली है।वही ये फिल्म मराठी फिल्म Mala Aai Vhhaychy पर बेस्ड है। मतलब ये है कि फिल्म की कहानी मराठी फिल्म Mala Aai Vhhaychy से मिलती जुलती होगी।फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर डायरेक्ट करेंगे। सेरोगेट मदर बनकर पंकज संग काम करेंगी कृति सेनोन