×

अपने करियर की वजह से प्रिंयका ने निक से की शादी, जानें बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रिंयका चोपडा पिछले काफी समय से अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा मे है।प्रियंका और निक ने पिछले साल ही दिसंबर में शादी की थी।दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में धूमधाम से क्रिश्चन और हिंदू रिती रिवाजों के साथ शादी रचाई थी।दोनों की शादी को 6 महीने हो चुके है वही अब भी कपल की शादी की तस्वीरें जोरों शोरो से सोशल मीडिया पर छाई हुई है।प्रिंयका निक इस दौरान अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है।

पिछले दिनो ही 2019 कान फिल्म फेस्टिवल में जब प्रियंका और निक ने हाथ में हाथ डालकर एंट्री की तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया। वही कपल अपने रिश्ते पर हर बार खुलकर बात करते नजर आया है हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा कि निक जोनस से शादी करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह कि वे समझते हैं कि हमारा जो करियर है, उसका क्या महत्व है।

प्रियंका कहती है निक का करियर मेरे करियर से ज्यादा लंबा है। निक जानते हैं उन्होंने और उनके परिवार ने करियर के लिए कितना त्याग किया। प्रियंका ने कहा यह बात जानकर मुझे निक से प्यार हो गया। इस दौरान प्रियंका ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वह और उनके दोस्त एक जरूरी मीटिंग के लिए लॉस एंजिलिस में थे। इस मीटिंग में इंडिया और अमेरिका के लोग शामिल थे।

प्रियंका ने आगे कहा निक के साथ यह उनकी दूसरी या तीसरी मीटिंग थी। प्रिंयका ने आगे बताया कि मेरे लिए दोस्तों के साथ यादगार पल था। मैं यह मीटिंग कैंसिल कर देना चाहती थी। इसी बीच निक मुझे किनारे ले गए और समझता हूं कि जहां पर आप हैं उसके लिए आपने कितना काम किया है। निक ने प्रियंका से कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा रहा हूं आप काम खत्म कर लें। इसके बाद वापस आकर हमें फिर से ज्वॉइन कर लें। इसी दौरान मुझे पता चला कि निक कितना ख्याल रखते हैं।

बॉलीवुड के स्टार्स निक जोनस और प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपने लव रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में है आए दिन प्रियंका और निक को लेकर खबरें आती रहती है हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रिंयका ने कहा निक जोनस से शादी करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह कि वे समझते हैं कि हमारा जो करियर है, उसका क्या महत्व है। निक का करियर मेरे करियर से ज्यादा लंबा है। निक जानते हैं उन्होंने और उनके परिवार ने करियर के लिए कितना त्याग किया। अपने करियर की वजह से प्रिंयका ने निक से की शादी, जानें बड़ा खुलासा