×

सलमान को भाईजान नहीं बल्कि मेरी जान कहकर बुलाएंगी कैटरीना, जानें क्यं

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान जल्द ही एक बार फिर से अपनी एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले है।ये फिल्म भारत है फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है वही पिछले महीने ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था अब लीजिए फिल्म का एक के  बाद एक गाना भी रिलीज किया जा रहा है।आपको बता दें सलमान कैटरीना को फिल्म में देखने के लिए इन दिनों दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

अभी तक फिल्म के रिलीज हुए गानो में हम सलमान कैटरीना की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री देख चुके है वही हाल ही में फिल्म का गाना जिंदा रिलीज हुआ जिसे प्रमोट करने फिल्म की स्टार कास्ट ने एक इवेंट में शिरकत की।इसी दौरान सलमान खान ने कैटरीना को अपने आपको भाई जान बुलाने से मना किया।

जी हां दरअसल इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने कटरीना कैफ से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा। इसके साथ ही कहा कि ‘क्या आपने सलमान को भाई जान कहकर बुलाया।’ इतना सुनते ही सलमान ने कहा, ‘आपका भाई जान, इनका नहीं।’ सलमान का जवाब सुनते ही कटरीना हंसने लगीं। इसके बाद एक और रिपोर्टर ने पूछा तो ‘आप सलमान को भाई जान नहीं कहना चाहती हैं तो फिर कौन सा जान कहेंगी?

इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा- ‘मेरी जान’।वही सलमान की ये  बात सुनकर कैटरीना हंसने लगी और वो अपनी बात कहने से पहले सलमान की तरफ देखने लगी अब इस बात को कहकर सलमान ने कही ना कही एक बार फिर से अपने रिश्ते को उजागर किया है गौरतलब है भले ही दोनों अब किसी रिश्ते में नहीं हो लेकिन दोनों की दोस्ती काफी मजबूत है।फिल्म भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।वही ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान ने हाल ही में कैटरीना कैफ के सामने ऐसी बात कही जिस कारण एक्ट्रेस अपनी हंसी नहीं रोक पाई जी हां दरअसल फिल्म जिंदा के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर ने सलमान से कैटरीना के सलमान को भाईजान कहने पर सवाल किया तो सलमान ने कहा कि वो सलमान को मेरी जान कहकर बुलाए सलमान की ये बात सुन कैटरीना मुस्कुराने लगी थी। सलमान को भाईजान नहीं बल्कि मेरी जान कहकर बुलाएंगी कैटरीना, जानें क्यं