×

अपने क्रश के साथ बोल्ड सीन देना चाहती है अनन्या पांडे,कार्तिक नहीं है.

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने  पिछले दिनों ही अपनी फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू किया था।जी हां फिल्म रिलीज हो चुकी है वही फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है।फिल्मों के अलावा अनन्या अपने रिलेशन को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियो में है जी हां गौरतलब है अनन्या का नाम कार्तिक आर्यन संग जुड़ने लगा था लेकिन खबरो की मानें तो कार्तिक सारा को डेट कर रहे है।

ऐसे में कार्तिक और अनन्या की दूरियों के अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक कपल नहीं है।खैर कुछ दिनों पहले ही अनन्या ने अपने क्रश का खुलासा किया था जो कि कोई और नहीं वरुण धवन है।जी हां अनन्या वरुण की बड़ी फैन है।अपने क्रश को लेकर हाल ही में अनन्य ने एक बड़ा खुलासा किया।

आपको बता दें अनन्या वरुण धवन के साथ बोल्ड सीन देने को उत्साहित है। उन्होंने कहा है कि अगर वह किसी फिल्म में एक्टर के साथ बोल्ड सीन करना चाहेंगी तो वह वरुण धवन होंगे। एक खबर की मानें तो अनन्या पांडे ने कहा है कि, ‘अगर मेरी मर्जी से किसी एक्टर के साथ बोल्ड सीन करने को कहा जाएगा तो वह वरुण धवन ही होंगे।’

इस दौरान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनन्या ने कहा है कि ,’मेरा वरुण धवन पर क्रश रहा है। मैं हमेशा कहती रही हूं कि मेरे बहुत क्रश है लेकिन बोल्ड सीन मैं केवल वरुण धवन के साथ फिल्माना चाहूंगी।’ इसके अलावा पिछले काफी समय से अनन्या की एजुकेशन को लेकर सवाल उठ रहे थे।

जिस पर अनन्या पांडे ने फेसबुक अकाउंट पर अपनी एजुकेशन से जुड़े सभी दस्तावेजों के साथ एक तस्वीर साझा की है। साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी शिक्षा के बारे में विस्तार से बताया है। इस साहसी पोस्ट पर अनन्या के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनकी तारीफ भी रहे हैं। गौरतलब है कि शिक्षा का खुलासा न होने की वजह से अनन्या को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा रहा था।अनन्या जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएगी फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में कार्तिक आर्यन की जगह वरुण को अपना क्रश बताया इस दौरान अनन्या ने कहा कि कि अगर वह किसी फिल्म में एक्टर के साथ बोल्ड सीन करना चाहेंगी तो वह वरुण धवन होंगे। एक खबर की मानें तो अनन्या पांडे ने कहा है कि, 'अगर मेरी मर्जी से किसी एक्टर के साथ बोल्ड सीन करने को कहा जाएगा तो वह वरुण धवन ही होंगे।' अपने क्रश के साथ बोल्ड सीन देना चाहती है अनन्या पांडे,कार्तिक नहीं है.