×

मेंटलहूड से एकता की बेवसीरज में धमाकेदार कमबैक करेंगी करिश्म कपूर

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है।जी हां करिश्मा आए दिन अपने किसी ना किसी प्रोजेक्ट को लेकर तो चर्चा में आती रही लेकिन इस दौरान उनका कोई प्रोजेक्ट सफल होते नहीं दिखा।अब लीजिए आखिरकार करिश्मा का एक्टिंग की दुनिया में कमबैक होने ही वाला है।जी हां हाल ही में करिश्मा ने अपनी अपकमिंग बेव सीरिज का पोस्टर रिलीज किया है।

ये बेव सीरिज एकता कपूर के प्रोडेक्शन में बन रही है।जिसमें सात साल के बाद करिश्मा की वापसी हो रही है।आपको बता दे कि करिश्मा की आखिरी फिल्म डेंजरस इश्क थी जो कि साल 2012 में आई थी। जो कि फ्लॉप साबित हुई थी हालांकि करिश्मा अपने फैशन स्टेंटस को लेकर तो चर्चा में आती रही थी लेकिन इस बीच उनके करियर को नई पहचान मिलना बाकी था।

अब करिश्मा के इस शो की खबर सामने आई है बता दे शो का नाम मेंटलहुड है।जिसमें करिश्मा कपूर तीन बच्चों की मां की भूमिका निभाएंगी।  करिश्मा के शो के पोस्टर्ज भी जारी हो गए हैं सीरिज में इमोशन के साथ-साथ हंसी का तड़का भी मिलेगा।  शो में वो एक एक कन्सर्वेटिव लेकिन मॉडर्न मां बनी है। शो में करिश्मा तीन बच्चों की मां के रोल में हैं। करिश्मा की माने तो वो रियल में भी ऐसी ही हैं। देखा जाए तो शो में करिश्मा की अपनी जिंदगी के अंश होंगे।  इस शो में डीनो मोरया भी अहम रोल में हैं।

वैसे बता दें 45 साल की करिश्मा असल जिंदगी में दो बच्चों की मां है हालांकि उनके बच्चे अब बड़े हो चुके है पति से तलाक के बाद करिश्मा अपने बच्चो के साथ मुंबई में रहती है।बात यदि बेव सीरिज की करे तो आल्टा बालाजी के बैनर तले बन रही ये सीरिज जल्द ही रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आए दिन अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती है अब करिश्मा की आगामी बेव सीरिज मेंटलहुड है जिसका हाल ही में दो पोस्टर रिलीज किये गये है इस सीरिज में करिश्मा तीन बच्चों की मां की भूमिका निभाने वाली है।तो वही सीरिज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है सीरिज को आल्टा बालाजी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। मेंटलहूड से एकता की बेवसीरज में धमाकेदार कमबैक करेंगी करिश्म कपूर