×

कलंक,soty2 प्लॉप के बाद करण की तख्त पर आया बड़ा संकट, जानें खबर

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्म कलंक रिलीज होने के बाद लगातार अपनी आगामी फिल्म तख्त की शूटिंग शुरु करने वाले थे लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद करने ऐसा करपाने में नाकामयाब हो रहे है जिसका कारण है फिल्म के स्टार्स जी हां दरअसल जिन स्टार्स को करण ने अपनी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है वो किसी ना किसी प्रोजेक्ट में बिजी है।

वही यदि कुछ स्टार्स इन दिनो करण के लिए समय निकाल भी ले तो बाकि के स्टार्स का फ्री होना जरुरी है।दरअसल करण की पिछली दो फिल्में कलंक और स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है ऐसे में करण के सभी सितारों ने अपनी फ्री डेट्स किसी अन्य फिल्म को दे दी है।

ऐसे में करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग अब कब शुरू होगी, इसे लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कानाफूसी शुरू हो गई है।हालांकि पिछले साल करण ने अपनी इस फिल्म का एलान काफी राजशाही ठंग से किया था।फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर की अहम भूमिकाएं हैं।

ऐसे में अब तख्त के इन सितारों में से कोई भी अगले दो-तीन महीने के लिए अब खाली नहीं है।बात यदि सितारों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इंग्लैंड में चल रहे मौजूदा वर्ल्ड कप के दौरान भी वहां मौजूद हैं। आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की बतौर निर्देशक हो रही वापसी वाली फिल्म सड़क 2 में व्यस्त हो चुकी हैं। विकी कौशल ऊधम सिंह की बायोपिक और एक हॉरर फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी तारीखें दे चुके हैं। करीना कपूर इंग्लैंड जा रही हैं, फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग करने।

वही भूमि पेडनेकर जल्द ही आयुष्मान के साथ बाला की शूटिंग शुरु करेंगी तो जाह्नवी कपूर कारगिल गर्ल की शूटिंग करने में बिजी है।वही पिछले दिनों ही फ्लॉपिंग के डर से करण  जौहर ने अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की डेट्स में बड़ा बदलाव किया है ऐसे में देखना ये है इस फिल्म की शूटिंग कब शुरु होती है।

बॉलीवुड के स्टार्स आए दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर बिजी रहते है ऐसे में करण जौहर की फिल्म तख्त के लिए अप्रोच किये गये स्टार्स अपने अगली फिल्मो में इतने बिजी हो चुके है कि उनके पास तख्त की शूटिंग करने का समय नहीं है हालांकि फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरु होने वाली थी लेकिन स्टार्स की फ्री डेट्स ना होने की वजह से फिल्म को रोक दिया गया है। कलंक,soty2 प्लॉप के बाद करण की तख्त पर आया बड़ा संकट, जानें खबर