×

Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत के विवादित बयान, करण जौहर और महाराष्ट्र सरकार को दी थी खुली चुनौती

 

अगर हम बॉलीवुड की सबसे बेबाक अभिनेत्री की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम कंगना रनौत का आता है। कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। कंगना रनौत ने अपनी जिदंगी के 34 साल पूरे कर लिए है। कंगना रनौत ने हर एक ​मुद्दे पर अपनी खुलकर राय पेश की है। यही कारण है कि कंगना रनौत कई बार विवादों में भी आ चुकी है। हालांकि इसके बावजूद कंगना रनौत बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों से पंगा लेने से नहीं चूकती हैं। आज हम आपको कंगना रनौत के बेबाक और धाकड़ बयानों के बारे में बताने जा रहे है जिसकी वजह से कई बार बवाल भी हो चुका है।

नेपोटिज्म का मुद्दा
कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो खुद करण जौहर के शो पर उन्हीं के सामने उनको भाई भतीजावाद का जनक बताया था। करण जौहर के लिए एक बार नहीं कई बार कंगना रनौत भाई भजीतावाद का जनक बताया और उनको ​मूवी माफिया तक कह दिया है। सुशांत की मौत के बाद तो कंगना करण जौहर पर खूब बरसी थी।

तापसी और स्वरा को दिया था बी ग्रेड एक्ट्रेस का तमगा
एक बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया था। अभिनेत्री ने कहा था अगर आप करण जौहर से प्यार करती है तो आप बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं? कंगना ने सवाल उठाते हुए स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू के लिए कहा था कि आप दोनों बेहतरीन अभिनेत्री है और आलिया अनन्या से बेहतर दिखती है फिर भी काम क्यों नहीं मिल रहा है।

दीपिका पादुकोण पर किया वॉर
बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद डिप्रेशन को लेर एक पोस्ट किया था। इस पर कंगना रनौत ने उनको आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को फौरन रिमांड पर लेना चाहिए। उस वक्त कंगना के इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ था।

आयुष्मान खुराना 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने पर कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना को चापलूस आउटसाइडर का नाम दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों को इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता है और ये लोग कंगना और सुशात जैसे लोगों का मजाब बनाते है।

पाक दौरे पर शबाना आजमी को सुनाई थी खरी खोटी
पुलवामा हमले के बाद जब देश में पाकिस्तान का विरोध किया जा रहा था उस वक्त शबाना आजमी पाक दौरे पर जाने वाली थी। उस वक्त कंगना ने शबाना पर वार करते हुए कहा था कि शबाना आजमी जैसे लोग कल्चर एक्सजेंच की बात करते है और भारत तेरे टुकडे होंगे वाले गैंग के साथ खड़े होते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाद में शबाना ने अपना पाक दौरा रद्द कर दिया था।

महाराष्ट्र सरकार को दी थी चुनौती
सितंबर 2020 में बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया था। इसके बाद उन्होंने खुली चुनौती दी थी। उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ तुम मेरे काम की जगह को तोड़ दो। अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया स्पष्ट रूप से देखे कि आप क्या करते हैं, चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, मैं आपको बेनकाब करूंगी।

कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस ट्वीट पर जवाब दिया था, जिसमें संजय राउत ने कंगना पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी। इस पर कंगना ने कहा था कि, शिवसेना नेता संजन राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं। मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां। मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?

Ankita Lokhande: रिश्ते की खातिर बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर का आफर ठुकरा चुकी हैं अंकिता लोखंडे, खुद किया खुलासा

Kangana Ranaut को जन्मदिन से पहले मिला बड़ा तोहफा, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा धन्यवाद

Ankita Lokhande:सुशांत से ब्रेकअप के बाद टूट चुकी थी अंकिता लोखंडे, आने लगे थे सुसाइड के ख्याल