×

भारत की दमदार कमाई के बाद इस बात का अफसोस जता रही दिशा

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हाल ही में फिल्म भारत में काम किया फिल्म रिलीज हो चुकी है वही अपनी ओपनिंग के साथ ही फिल्म हिट साबित हुई।अब सलमान खान की ये फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिले रिस्पांस के देखकर कहा जा सकता है कि जल्द ही कलेक्शन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार दिशा पाटनी नजर आईं।

जिसमें सलमान और दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है।फिल्म के सुपरहिट होने के बाद  भी दिशा को किसी एक चीज का अफसोस है जिसका खुलासा उन्होनें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया।

दरअसल इस फिल्म के बाद अभी किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने की जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। दिशा कहती हैं कि वह अपने काम को एन्जॉयमेंट के साथ करती हैं। सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर दिशा ने कहा- ‘सलमान हार्ड वर्किंग और दयालु हैं। कई साल काम करने के बाद भी वह हमेशा काम को लेकर उत्साहित रहते हैं।’

वही दिशा ने कैटरीना को लेकर भी बात की आपको बता दें फिल्म में कटरीना और दिशा एक साथ नजर नहीं आईं। दोनों का फिल्म में एक साथ कोई भी सीन नहीं था। फिल्म में कटरीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर न करने को लेकर दिशा काफी दुखी हैं। दिशा कहती हैं कि हम दोनों भले ही एक ही फिल्म में थे लेकिन एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं कर पाए।दिशा की आगामी फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आएगी।

इन दिनों दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी है इसके अलावा  भी इन दिनों दिशा को लेकर कई फिल्मो में नाम चल रहा है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा ने भारत रिलीज होने के बाद हाल ही में एक अफसोस जताया दिशा ने कहा कि वह अपने काम को एन्जॉयमेंट के साथ करती हैं। सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर दिशा ने कहा- 'सलमान हार्ड वर्किंग और दयालु हैं। कई साल काम करने के बाद भी वह हमेशा काम को लेकर उत्साहित रहते हैं।' इसके अलावा दिशा कैटरीना के साथ भी स्क्रीन शेयर करना चाहती थी लेकिन ऐसा ना हो सका। भारत की दमदार कमाई के बाद इस बात का अफसोस जता रही दिशा