×

'नशा, झगड़ा और खून' शराबी को गोलगप्पे खिलाने से किया इंकार तो गुस्से में कर दी गोलगप्पे बेचनेवाले की हत्या, आरोपी फरार
 

 

क्राइम न्यूज डेस्क् !! दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में नशे में धुत दो लोगों ने बहस और मारपीट के बाद रेहड़ी-पटरी वाले की बेरहमी से हत्या कर दी. वह शख्स वहां मार्केट में गोलगप्पे की दुकान चलाता था। बुधवार को पुलिस ने बताया कि अब दोनों हत्यारे कानून की गिरफ्त में आ गये हैं.

गुरुग्राम पुलिस स्टेशन सेक्टर 53 के प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि सुमित (20) और आकाश (23) मंगलवार रात पार्टी कर रहे थे और शराब पी रहे थे. तभी करीब साढ़े दस बजे वजीराबाद बाजार के पास उसके और रेहड़ी वाले अरविंद (32) के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई।

पुलिस ने बताया कि जल्द ही उनकी बहस झगड़े में बदल गई। और इसी बीच दोनों ने मिलकर अरविंद के सिर पर कांच की बोतल से वार कर दिया और भाग गये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल अरविंद को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कुछ घंटों बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को आगरा में ढूंढ लिया और उन्हें उनके पैतृक गांव चौखड़ा से गिरफ्तार कर लिया. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अरविंदानी बाजार के पास गोलगप्पे की दुकान थी. जहां आरोपियों ने उसके पति के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया है।