×

अवैध संबंध के बीच रोड़ा बनी मासूम तो कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर किया ऐसा घिनौना काम जानकर हो जाएंगे हैरान

 

क्राइम न्यूज डेस्क !! हरियाणा के सोनीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। जहां एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 5 साल की बेटी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 5 साल की मासूम बच्ची को इन दोनों ने पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज की शादी रवीना नाम की महिला से हुई थी. जिसकी एक 5 साल की बेटी तन्नवी थी. करीब डेढ़ साल पहले रवीना और फिरोज का तलाक हो गया और रवीना अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थीं। लेकिन 8 महीने पहले वह अपनी बेटी को भी अपने साथ ले गई.

माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की बेटी की हत्या कर दी

फिरोज ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है. इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा गया था. तन्नवी के पिता का आरोप है कि उनकी पत्नी रवीना और उसके प्रेमी पंकज ने उनकी बेटी को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला है. वहीं, परिवार ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी की मांग की है.

पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

इस मामले पर सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि 5 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई है. लड़की का शव सोनीपत के मोहन नगर से बरामद किया गया है. मां रवीना और उसके दोस्त पंकज ने बेरहमी से पिटाई कर घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।