×

पहली बार कान्स फेस्टिवल के रेड कॉर्पेट पर दिखा हिना खान का अवतार

 

टीवी की एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा जी हां पिछले कई दिनों से इस इवेंट को लेकर चर्चा हो रही थी अब लीजिए आखिरकार इवेंट शुरु हो चुका है और एक के बाद एक अभिनेत्री ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना देने के लिए बेताब कर दिया है।इस दौरान हाल ही में सोशल मीडिया पर हिना खान का लुक सामने आया हैं। हिना रेड कारपेट पर नेक ग्रे कलर के गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वही बात यदि हिना के लुक की करें तो उन्होनें Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना हैं। जिसमें बेहतरीन एंब्राइड्री वर्क किया गया है। हिना ने इस लुक के साथ के साथ लाइट मेकअप के साथ लाइट पीच कलर की लिपस्टिक लगाई है। इस लुक में हिना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इसी के साथ हिना खान के एक्सेसरीज की बात करें तो Azotiique by Varun Raheja के कलेक्शन ने ईयररिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। रेड कारपेट पर आते हिना खान ने मीडिया में कई पोज दिए।जिसमें वो बेहद खुबसूरत नजर आ रही है।

इन दिनों हिना खान स्टार प्लस से पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी में काम कर रही है शो में कमोलिका का विलेन किरदार निभा रही हिना खान को शो में काफी पसदं किया जा रहा है जल्द ही शो में कमोलिका का कर्मों का पर्दाफाश होने वाला है तो वही हिना खान को बॉलीवुड की फिल्म मिल चुकी है।

जिसकी शूटिंग के लिए हिना खान जल्द ही शो को अलविदा कहेगी अब इसके बाद हिना खान फिर से शो में आएगी या नहीं इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है इसी के साथ बता दें कि हिना खान अपने म्यूजिक अलबम को लेकर भी काफी सुर्खियों में है।जल्द ही उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो रिलीज होगा।

टीवी की एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का परचम बिखेरा हिना खान ने इस दौरान Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना हैं। जिसमें बेहतरीन एंब्राइड्री वर्क किया गया है।वही लाइट मेकअप के साथ हिना खान के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। हिना खान के एक्सेसरीज की बात करें तो Azotiique by Varun Raheja के कलेक्शन ने ईयररिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। पहली बार कान्स फेस्टिवल के रेड कॉर्पेट पर दिखा हिना खान का अवतार