×

Suhana Khan Troll: सुहाना खान को ट्रोलर्स ने काली कहकर लिया कमेंट तो इस अंदाज में दिया करारा जवाब

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती है। कभी कभी सुहाना खान की तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब हाल ही में सुहाना खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनको जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। हालांकि ऐसे में सुहाना खान ने चुप रहने से बेहतर जवाब देना सही समझा। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को सुहाना खान ने मुंहतोड़ जवाब देकर चुप्पी बंद कर दी। सुहाना खान ने एक तस्वीर शेयर की और सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने वाले कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को भीशेर किया। जो सुहाना खान की स्कीन कलर का लेकर उनको ट्रोल कर रहे थे। इसके साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। आप खुद इस पोस्ट में देख सकते हैं कि कैसे लोगों ने सुहाना खान के सांवले रंग का मजाक बनाया है। काली और अगली जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। सुहाना खान ने कैसे लोगों को मजा चखाया है इसको आप इस पोस्ट में साफ देख सकते है। सुहाना खान ने लिखा कि, यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें कुछ बता दूं। ब्लैक कलर के लिए हिंदी में ‘काला’ शब्द का इस्तेमाल किया जाता है। ‘काली’ शब्द का इस्तेमाल एक ऐसी महिला के बारे में किया जाता है, जिनका कलर डार्क है। अगर हम बात करें सुहाना खान की तो वो जल्द ही बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली हे। जी हां आपको बता दें कि सुहाना खान ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयारियां काफी पहले से शुरू कर चुकी है। वो अपने कॉलेज में भी प्ले में हिस्सा लेती रहती है।

जिसके कई वीडियो और तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती है। सुहाना खान का सपना है कि वो अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खुद की पहचान बनाना चाहती हैं।

Shekhar Kapoor FTII President: FTII के प्रेसिडेंट बने शेखर कपूर, महज 22 साल में शुरू किया था करियर

Arbaaz Khan: सुशांत मामले में आया अरबाज खान का नाम तो अभिनेता ने दर्ज करवाया मुकदमा, जाने पूरा मामला

Twinkle Khanna And Akshay Kumar: ट्विकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के लिए कहा कि इन्हें बस मेरा खून उबालना आता है, क्या है माजरा