×

शराब पीने के नहीं दिए पैसे तो फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने युवक पर किया हमला, हालत गंभीर

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! शहर के रीको इलाके में एक युवक पर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी सवार बदमाशों ने हमला कर दिया. एक दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने इस युवक पर जानलेवा हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल युवक को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी रेफर किया गया और बाद में हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया. सूचना मिलने पर कोतवाली, प्रताप नगर और सुभाष नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. घायल व्यक्ति ने श्रमिक संघ अध्यक्ष पन्नालाल चौधरी पर मारपीट का आरोप लगाया है और पुलिस की मिलीभगत का भी आरोप लगाया है.

मामला शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के रीको क्षेत्र का है। एक फैक्ट्री में काम करने वाले युवक कमल गुर्जर पर शुक्रवार शाम एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने हमला कर दिया। घायल कमल ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करता है। कारखाना। रीको क्षेत्र में फैक्ट्री... करीब डेढ़ साल पहले वह पन्नालाल चौधरी के यहां काम करता था।ये लोग व्यवसायियों को परेशान कर उनसे रंगदारी वसूल रहे थे। उन्होंने नौकरी छोड़ दी क्योंकि उनका काम गलत था. ये लोग उससे दुश्मनी रखते थे. तब से बदमाशों ने उसे पीछे छोड़ दिया था।

आज जब स्वास्तिक फैक्ट्री से बाहर निकला और एसआरएस फैक्ट्री के गेट पर पहुंचा तो उन्होंने उसे मारने के लिए उसकी बाइक पर क्रेटा गाड़ी चढ़ा दी। जिससे वह गिर गया, तभी पीछे से एक बोलेरो आई और उसे कुचलने का प्रयास किया। उसके दोनों पैर टूट गए। इसके बाद कार से एक दर्जन से ज्यादा लोग बाहर निकले। पाइप, हॉकी स्टिक, पत्थरों से हमला किया गया. इसी बीच हमलावरों ने कहा कि इसे गोली मार दो, यह पन्नालाल चौधरी का आदेश है. सारी समस्या ख़त्म हो जायेगी. कमल ने बताया कि वह लादूलाल माली, राजू, कन्हैयालाल माली, कन्हैयालाल गढ़वाल, राजकुमार, मुकेश तेली को जानता है।

राजकुमार और मुकेश कन्हैया लाल के साथ पाइप लेकर गए। कन्हैयालाल ने पत्थर उठा लिया। बाकी लोग मास्क पहने हुए थे। पीड़ित ने एसपी से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है।