×

'पैसों के लालची दामाद' ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची अपने ही करोड़पति ससुर के घर में चोरी करने की ​साजिश मगर पड़ गया उल्टा और फिर....

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! हरियाणा के कैथल के कलायत थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन आरोपियों ने घर में घुसकर दंपत्ति पर लाठी-डंडों, गंडासी और छुरी से हमला कर दिया. आरोपियों ने उन्हें जातिसूचक शब्द कहे। इस दौरान उसने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया. साथ ही उनकी दुकान से 60 हजार रुपये भी चोरी हो गये.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 42 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने घर में किराने की दुकान चलाती है। करीब डेढ़ साल पहले अनिल और भीखू नामक आरोपियों ने उसे जाति सूचक शब्द कहे थे। इस संबंध में उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। बाद में गांव के कहने पर उनमें समझौता हो गया।

इसी बात की खुन्नस रखते हुए 31 मार्च की रात करीब 10 बजे आरोपी अनिल, सलिन्द्र व तेजा लाठी-डंडे, गंडासी व दरांत लेकर उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने नस्लीय अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन पर और उनके पति पर हमला किया।

आरोपी सलिंदर ने उसके पति को मारने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह उसका पति भाग गया और वह घर पर अकेली रह गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे पकड़ लिया. तीनों आरोपियों ने मिलकर अश्लील हरकतें कीं। शोर मचाने पर अन्य लोगों को देख आरोपी मौके से भाग गया।

जाते-जाते उन्होंने उसकी दुकान के गल्ले से 60 हजार रुपये निकाल लिए और जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।