×

Bollywood Celebs: बॉलीवुड के ये सेलेब्स नहीं खेलते होली, ये है बड़ा कारण

 

29 मार्च को देश भर में होली की धूम रही। हर किसी ने होली के त्योहार को अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है। फिर चाहे वो आम जनता हो या फिर बॉलीवुड और टीवी के सितारे। बॉलीवुड और टीवी के सितारो ने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ जमकर होली का लुफ्त उठाया है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो रंग का नाम सुनते ही गायब हो जाते हैं। जी हां इन बॉलीवुड सेलेब्स को होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब भी रंग की बात आती है तो ये हमेशा पीछे हट जाते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम आता है। जिनको होली पसंद नहीं है।

जॉन अब्राहम
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम जॉन अब्राहम का आता है। जॉन अब्राहम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। उनको होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर को भी होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। होली की पार्टी में सभी नजर आते हैं लेकिन रणबीर कपूर वहां से गायब ही रहते हैं।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू भी होली नहीं खेलती हैं। तापसी पन्नू के माता-पिता होली नहीं खेलते जिसकी वजह से वो भी कभी होली नहीं खेलती हैं।

रणवीर सिंह
अभिनेता रणवीर सिंह को भी होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। रणवीर को ऐसा लगता है कि रंग पर्यावरण के लिए बेकार होते है।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान को भी होली खेलना पसंद नहीं है जब से करीना कपूर खान के दादा राज कपूर के निधन हुआ है इसके बाद से अभिनेत्री ने होली खेलना छोड़ दिया है।

टाइगर श्रॉफ
अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी होली नहीं खेलते हैं क्योंकि उनको होली के रंगों में मिले केमिकल से डर लगता है।

श्रुति हासन
साउथ फिल्मों की अभिनेत्री श्रुति हासन को भी है होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है

Madonna: सोशल मीडिया पर छाया मडोना का बोल्ड अंदाज

B’wood Holi 2021: होली के दिन बॉलीवुड स्टारकिड्स ने की जमकर मस्ती, सामने आई क्यूट तस्वीरें

Shweta Tiwari का बड़ा खुलासा, दूसरे पति ने दी बर्बाद करने की धमकी