×

किक 2 में सलमान संग जमेंगी दीपिका की जोड़ी, जानें खबर

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी है पिछले दिनों ही सलमान खान फिल्म भारत के ट्रेलर को लेकर चर्चा में आय़े थे अब फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकि है जिसमें एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हो रहे है।गौरतलब है अब तक फिल्म के सभी पोस्टर्स रिलीज किये जा चुके है जिन्हें काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म के बाद हाल ही में सलमान की अगली फिल्म की खबर सामने आई है।हालांकि पिछले काफी दिनों से सलमान की फिल्म किक 2 को लेकर खबरे आ रही है जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस के लिए एक के बाद एक नाम सामने आ रहा है।वही पिछले दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी। बीते साल में ही सलमान की किक 2 की अनाउंसमेंट हुई थी। साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था।

लेकिन अपने पिछले बयान में दिशा ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं की गई है अब आखिरकार फिल्म में कौन नजर आएगा इस पर लगातार चर्चा हो रही है।जिसके दौरान हाल ही में दीपिका का नाम भी सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका सलमान के साथ पहली बार किक 2 में काम करेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ‘किक’ के लिए ऑरिजनल चॉइस दीपिका पादुकोण ही थीं लेकिन जब दीपिका से बात नहीं बन सकी तो इसमें जैकलीन को लिया गया था।

वही अब मेकर्स दीपिका को फिल्म में लेने का अपना पूरा मन बना रहे है।हालांकि इस बारे में अभी तक दीपिका से बात करना बाकि है अब क्योंकि दीपिका के पास छपाक के बाद कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि दीपिका इस फिल्म के लिए हां कर दे।वैसे भी सलमान ने इससे पहले दीपिका को अपनी कई फिल्मों के ऑफर दिये है लेकिन अभी तक दीपिका ने किसी ऑफर को नहीं माना है।

फिल्म में दीपिका के किरदार के लिए कहा गया है कि दीपिका का रोल किक 2 में टिपिकल सलमान खान फिल्मों की हिरोइन वाला नहीं होगा बल्कि उनका रोल मेल लीड के बराबर ही पावरफुल होगा।खैर अब देखना ये है क्या वाकई में दीपिका इस फिल्म में नजर आएगी या नहीं।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर बिजी है इसके अलावा दीपिका को सलमान की फिल्म किक 2 में लेने की भी कोशिशे की जा रही है जी हां पहले फिल्म के लिए जैकलीन और दिशा का नाम सामने आया था लेकिन अब खबरो की मानें तो दीपिका फिल्म में सलमान के साथ नजर आ सकती है जल्द ही मेकर्स दीपिका से इस बारे में बात करने वाले है। किक 2 में सलमान संग जमेंगी दीपिका की जोड़ी, जानें खबर