×

शराबी पति की हैवानियत से तंग आकर पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! रायगढ़ जिले में पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसे जिंदा जला दिया. इस सनसनीखेज वारदात की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पति आदतन शराबी था, जो आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट करता था. पति की इस प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.

हत्या की यह वारदात रायगढ़ जिले के लैलनोगा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक लैलूंगा के इंदिरा नगर के एक घर में जली हुई लाश मिली. मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजू रजक के रूप में की गई. मृतक के छोटे भाई कैलाश रजक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि करीब 15 साल पहले उसके राजू रजक ने अनिमा एक्का से प्रेम विवाह किया था. दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है. मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई राजू करीब 5 साल से सरबकोम्बो गांव में रहता था.

6 फरवरी को लैलूंगा नगर स्थित इंदिरा आवास पर परिवार सहित आये थे. राजू आदतन शराबी था, जिसके कारण अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद और मारपीट होती थी। 8 फरवरी को भी राजू ने शराब पी थी. रात में दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद अगले दिन 9 फरवरी को राजू का जला हुआ शव उसके घर में मिलने की खबर मिली. इस खुलासे के बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में अनिमा एक्का ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

उसने बताया कि वह अपने पति की शराब पीने और रोज-रोज की मारपीट और प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी। जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने अपने पति की हत्या की साजिश रची. फिर पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा. रात में राजू को गांव जाने के बहाने घर से इंदिरा नगर स्थित निर्माणाधीन नए मकान में ले जाया गया। उसने गहरी नींद में सो रहे अपने पति पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आरोपी की पत्नी के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पत्नी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.