×

''बेटी के साथ पिता की हैवानियत''सौतेला बाप रोज रात को करता था दुष्कर्म और मां...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

 

दिल्ली न्यूज डेस्क !! पुलिस ने रेप के आरोप में अंकित यादव नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. उन पर अपनी लिव-इन पार्टनर की बेटी से रेप करने और धमकी देने का आरोप है। अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन इस घटना ने एक बार फिर लिव-इन जैसे रिश्ते की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस घटना ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि यहां रहना कितना सुरक्षित है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

दिल्ली पुलिस ने आरोपी पर रेप की धारा 376, आपराधिक साजिश की धारा 506 और POCSO के तहत भी मामला दर्ज किया है. मामला दिल्ली के बुराड़ी थाने में दर्ज किया गया है. आरोपी अंकित यादव निवासी लोनी, गाजियाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, अंकित यादव जिस महिला के साथ रह रहा था, उसकी पहली शादी से तीन बच्चे हैं। लेकिन महिला ने करीब 8 साल पहले अपने पति का घर छोड़ दिया और बाद में अंकित के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहने लगी.

आप इच्छा के शिकार कैसे बने?

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म की यह घटना जुलाई 2023 की है. जब महिला अपने बच्चों को छोड़कर अस्पताल गई तो अमित ने उस मौके का फायदा उठाया. अमित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे लड़की काफी डर गई। कुछ दिनों बाद जब महिला को सच्चाई पता चली तो उसने पुलिस से संपर्क किया और तुरंत मामला दर्ज किया गया. पीड़ित बालिका की जांच कर काउंसलिंग की गई। फिर लड़की का बयान लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.