×

दिशा के बिकनी लुक पर ऐसे रिएक्ट करते है एक्ट्रेस के पिता, जानें खबर

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है इस दौरान आए दिन दिशा की बिकनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई रहती है हालांकि पहले इन तस्वीरो को लेकर दिशा को काफी ट्रोल किया जाता था लेकिन बाद में दिशा ने बड़े ही स्मार्ट तरीके से अपनी हर एक ऐसी पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन पर ताला लगा दिया।

ऐसे में अपनी तस्वीरो पर लोगों के रिएक्शन से दिशा पटानी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि उनकी इस तरह की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरो को देख पिता का क्या रिएक्शन होता है।जिस दौरान दिखा बताती है कि उनका परिवार बहुत ही कूल माइंडेड है, लेकिन उनके पापा इन तस्वीरों से जरा असहज हो जाते हैं।

इस दौरान दिशा कहती हैं कि उनके घरवाले उसे टीवी पर देख रहे हैं। उन्हें पता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रही है। लेकिन जब भी वह व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीरें भेजती हैं तो उनके पिता जरा असहज हो जाते हैं। मां के रिएक्शन पर दिशा ने कहा कि उनकी मां इंस्टाग्राम पर हैं और उनपर बराबर नजर रखती हैं।

वही इसी कारण दिशा अपनी मां को अब तस्वीरें नहीं भेजती हैं। बता दें कि दिशा एक अंडरगारमेंट कंपनी का एंडोर्समेंट करती हैं। कई बार उनकी बेहद ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। काम की बात करें तो फिल्म भारत में दिशा नजर आने वाली हैं।फिल्म में दिशा के एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेगें।वही फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पटानी ने बताया कि उनकी बोल्ड तस्वीरो को लेकर उनके परिवार का क्या रिएक्शन होता है दिशा कहती है कि उनके घरवाले उसे टीवी पर देख रहे हैं। उन्हें पता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रही है। लेकिन जब भी वह व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीरें भेजती हैं तो उनके पिता जरा असहज हो जाते हैं। मां के रिएक्शन पर दिशा ने कहा कि उनकी मां इंस्टाग्राम पर हैं और उनपर बराबर नजर रखती हैं। दिशा के बिकनी लुक पर ऐसे रिएक्ट करते है एक्ट्रेस के पिता, जानें खबर