×

तूफान से लौटे फरहान अख्तर इस तरह इंजोय कर रहे हॉलीडे

 

बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर काफी कुछ करते रहते है अपनी फिल्मों के अलावा अपने म्यूजिक अपनी प्रोडेक्शन कंपनी आदि में फरहान का नाम आता ही रहता है।फरहान इंडस्ट्री के वो एक्टर माने जाते है जो कि एक समय पर कई काम कर लेते हैं। जी हां जिसमें अब फरहान ने मैड्रिड में हुए UEFA फुटबॉल फाइनल में इंटरनैशनल इंडियन ऐंबैसडर का प्रतिनिधित्व करने वाले और स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर सम्‍मानित होने के बाद फरहान ने अपकमिंग फिल्‍म ‘तूफान’ के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

दरअसल हाल ही में फरहान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें फरहान ने लिखा कि हॉलिडे? ऐसी कोई चीज नहीं होती। #toofaninthemaking’ बताना चाहेगे कि इन दिनों मैड्रिड की यादगार ट्रिप से लौटने के बाद फरहान एक बार फिर काम पर वापस आ गए हैं और ‘तूफान’ के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं।

फिल्म के लिए फरहान ने अपनी कमर कस ली है वही भाग मिल्खा भाग के बाद एक बार फिर से फरहान अख्तर स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म में चार चांद लगाने वाले है।इसके अलावा भी फरहान के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स है आने वाले दिनों में फरहान खान द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे फिल्म को अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा।

तो इसी के साथ पिछले दिनो ही फरहान का नाम डॉन 3 को लेकर सामने आ रहा था खबरों की मानें तो फिल्म की तैयारियां फरहान ने एक तौर से शुरु कर दी है ऐसे में जल्द ही फिल्म को प्लेटफॉर्म पर लाया जाएगा जिसके लिए फरहान लगातार तैयारियां करने में जुटे है।

बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म तूफान को लेकर चर्चा में है।फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है।वही हाल ही में मैड्रिड में हुए UEFA फुटबॉल फाइनल में इंटरनैशनल इंडियन ऐंबैसडर का प्रतिनिधित्व करने वाले और स्पेरशल गेस्टए के तौर पर सम्माइनित होने के बाद फरहान ने सोशल मीडिय पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ फरहान ने लिखा हॉलिडे? ऐसी कोई चीज नहीं होती। #toofaninthemaking'। तूफान से लौटे फरहान अख्तर इस तरह इंजोय कर रहे हॉलीडे