×

भाग मिल्खा भाग के बाद फिर खिलाड़ी की फिल्म तूफान करेंगे फऱहान

 

बॉलीवुड मे आए दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर खबरें आती रहती है इस समय हम बात कर रहे है फरहान अख्तर की आगामी फिल्म के बारे में जी हां फरहान अपनी फिल्म डॉन 3 को लेकर पिछले दिनो चर्चा में छाए हुए थे वही अब फरहान की अगली फिल्म की जानकारी सामने आई है।जिसके दौरान फरहान की फिल्म तूफान को लेकर खबरे आ रही है इस फिल्म में जल्द ही फरहान तूफान मचाने आ रहे है।

पिछले काफी दिनों से फरहान अख्तर तूफान के लिए तैयारियां कर रहे है।आपको बता दें राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्‍म में फरहान अख्तर मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे। फरहान ने कहा कि वह अपनी फिल्म की ट्रेनिंग को इंजॉय कर रहे हैं।गौरतलब है अपने फिल्म करियर में दूसरी  बार फरहान किसी और फिल्म में खिलाड़ी की भूमिका निभाने वाले है।

इससे पहले फरहान को फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाते देखा गया था।फिल्म को लेकर फरहान कहते है कि  मैंने अपने पूरे जीवन में चाहे फुटबॉल हो या वॉलीबॉल सक्रिय रूप से खेला है। ऐक्टर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि इनके लिए ट्रेनिंग लेना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि खेल ने मेरे शारीरिक और मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इस फिल्म में 6 साल बाद फरहान राकेश ओम के साथ काम करने वाले है हालांकि फरहान की इस फिल्म से पहले उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज होगी जो कि मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की बायोपिक है फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएगी फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी है फरहान जल्द ही अपनी फिल्म तूफान में नजर आएंगे फिल्म के लिए फरहान ने ट्रेनिंग शुरु कर दी है इस फिल्म के लिए फरहान ने कहा मैंने अपने पूरे जीवन में चाहे फुटबॉल हो या वॉलीबॉल सक्रिय रूप से खेला है। ऐक्टर ने 'भाग मिल्खा भाग' और 'तूफान' जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि इनके लिए ट्रेनिंग लेना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि खेल ने मेरे शारीरिक और मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भाग मिल्खा भाग के बाद फिर खिलाड़ी की फिल्म तूफान करेंगे फऱहान