×

फरहान ने शुरु की तूफान की तैयारियां, देखें धमाकेदार वीडियो

 

बॉलीवुड के एक्टर फरहान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तूफान को लेकर चर्चा में है फरहान ने फिल्म तूफान की तैयारियां तो पहले ही शुरु कर दी थी।अब लीजिए फरहान ने फिल्म की शूटिंग के लिए कमर कस ली है।जी हां पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा लूट रहे फरहान की ये सोलो फिल्म है।

जिसमें वो एक बार  फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभाने वाले है गौरतलब है इससे पहले फरहान को फिल्म भाग मिल्खा भाग मे काफी पसंद किया गया है।अब फिल्म तूफान के लिए फऱहान जिम में खूब पसीना बहा रहें हैं।इसके मुताबिक हाल ही में मिली जानकरी के अनुसार, अभिनेता इस फिल्म में बॉक्सर की भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/By2liRAh44A/

वही बताया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चूका है। अब सिर्फ शूटिंग शुरू होने की देरी है। शूटिंग शुरू करने से पहले फरहान अख्तर अपने किरदार की जमकर तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान  ही में फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बॉक्सिंग कर रहे हैं।

बताना चाहेंगे कि ‘तूफान’ के लिए फरहान पिछले कुछ समय से किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं। इस फिल्म में बॉक्सिंग के अलावा एक प्रेम कहानी भी दिखाई जाएगी। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा इसके अलावा फरहान फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म तूफान को लेकर चर्चा में है।फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है अब फिल्म के लिए फरहान ने कमर कस ली है और इसी दौरान फरहान शूटिंग शुरू करने से पहले फरहान अख्तर अपने किरदार की जमकर तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ही में फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बॉक्सिंग कर रहे हैं। फरहान ने शुरु की तूफान की तैयारियां, देखें धमाकेदार वीडियो