×

12 जुलाई के बाद अब इस दिन रिलीज होगी एकता की जबरिया जोड़ी, जानें खबर

 

बॉलीवुड में हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर30 की फाइनल रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई गौरतलब है पिछले एक साल से ये फिल्म रिलीजिंग के लिए तरस रही थी।लाख कोशिशों के बावजूद फिल्म को सिंगल रिलीज डेट नहीं मिल पा रही थी।वही हाल ही में मशहूर फिल्म प्रोड्युसर एकता कपूर ने ऋतिक रोशन को अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट दी।

जहां सुपर 30 इसी साल की 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है तो बता दें पहले इस दिन एकता की फिल्म जबरिया जोड़ी को रिलीज किया जाना था।हालांकि अब एकता ने जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट को बदल दिया है और अब फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर को बालाजी मोशन पिक्चर के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। पोस्टर में फिल्म की नई रिलीज डेट दिख रही है, जो कि 2 अगस्त है।

जी हां फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है पिछले महीने ही फिल्म के सेट पर होली खेली गई थी वो फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था।इस फिल्म में एक बार फिर से सिद्दार्थ मल्होत्रा और परिणिती चोपड़ा की जोड़ी नजर आएगी इससे पहले दोनों फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आए थे।

जिसमें इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।वही फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री से दर्शक काफी इंप्रेस भी हुए थे।अब इस जबरिया जोड़ी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित होगी।जिसमें कपल बिहारी भाषा बोलते भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी की फिल्म की डेट अनाउंस की जी हां पहले फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था।लेकिन इस दिन ऋतिक की फिल्म सुपर30 रिलीज हो रही है ऐसे में अब सिद्दार्थ और परिणिती की ये फिल्म 2 अगल्त को रिलीज की जाएगी।बता दें फिल्म की कहानी बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित होगी। 12 जुलाई के बाद अब इस दिन रिलीज होगी एकता की जबरिया जोड़ी, जानें खबर