×

इन अफवहो के चलते दिव्यांका की हो रही थी इमेज खराब

 

टीवी की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने करियर को लेकर काफी चर्चा में है।शो ये है मोहब्बते से दर्शको का दिल जीतने वाली दिव्यांका इन दिनों एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ अपनी बेव सीरिज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के प्रमोशन में जुटी है।आए दिन दिव्यांका किसी ना किसी इवेंट में जाकर इसका प्रमोशन कर रही है।वही हाल ही में दिव्यांका ने इस दौरान अपने करियर को लेकर बात की।

एक्ट्रेस ने कहा- ”मैं ये लाइव सेशन इसलिए कर रही हूं क्योंकि मेरे फैंस को पता नहीं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है. क्या मैं काम भी कर रही हूं, मैं ये है मोहब्बतें में भी नहीं दिख रही हूं. मेरे को-एक्टर्स सोचते हैं कि मैं अब काम नहीं करना चाहती हूं. मुझे डेट्स देना पसंद नहीं हैं|”

वही इस दौरान दिव्यांका ने कहा, ”लेकिन मैं दो शोज ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ और ‘ये है मोहब्बतें’ में काम कर रही हूं. कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला पुराना कमिटमेंट है और इसकी शूटिंग में कई वजहों से देरी हो रही है. मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए नवंबर और दिसंबर में शूटिंग शुरू करनी थी।”

दिव्यांका ने बताया, “एक समय ऐसा था जब मैं तीन शो के लिए शूटिंग कर रही थी। इस वजह से उनकी जिंदगी में परेशानियां खड़ी हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा- कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए डेट्स ब्लॉक थी इसलिए मैं ये है मोहब्बतें नहीं कर पाई। इसके बाद मैंने अपने स्टाफ के लिए द वॉइस किया। अचानक से बहुत सारे प्रोजेक्ट्स आते हैं और आपको मैनेज करना पड़ता है।”

वही इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए दिव्यांका कहती है कि “एक्टर्स के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। किसी को अंदर की कहानी नहीं पता है। सालों पहले जब मैं अपने पहले शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ कर रही थी। मैंने उस शो को अपना सब कुछ दिया।”‘लेकिन प्रोड्क्शन हाउस में कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें मैं बिल्कुल पसंद नहीं थी. इसलिए अपनी गलतियों को छुपाने के लिए उन्होंने मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाया। मैं सॉफ्ट टारगेट थी।”इसके बाद दिव्यांका ने कहा कि अथॉरिटी ने उनकी बात सुनी। यहां तक कि इस वाकये के बाद लोगों ने मुझे अनप्रोफेशनल कहते हुए काम देना बंद कर दिया था।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने हाल ही में अपने खिलाफ उड़ रही अफवाहों के बारे में बात की दिव्याकां ने बताया कि कि "एक्टर्स के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। किसी को अंदर की कहानी नहीं पता है। सालों पहले जब मैं अपने पहले शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' कर रही थी। मैंने उस शो को अपना सब कुछ दिया।"'लेकिन प्रोड्क्शन हाउस में कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें मैं बिल्कुल पसंद नहीं थी. इसलिए अपनी गलतियों को छुपाने के लिए उन्होंने मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाया। मैं सॉफ्ट टारगेट थी।' इन अफवहो के चलते दिव्यांका की हो रही थी इमेज खराब