×

बहन अनीशा के साथ स्टेडियम पहुंची दीपिका,देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जहां इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर बिजी है तो वही दूसरी तरफ दीपिका एक बैडमिंटन प्लेयर की बेटी होने के नाते खेल को लेकर भी अपनी पूरी भागीदारी देती है जहां कल शाम आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ जिसमें इंग्लैंड ने जीत दर्ज की। वहीं दूसरी ओर टेनिस प्रेमियों के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा।

जी हां कल के ही दिन विम्बलडन के फाइनल में रोजर फेडरर को हराकर नोवाक जोकोविच चैंपियन बने। दोनों ही मैच के दौरान ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। हर किसी ने इन मैचौ को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी तो वही इस मैच को देखने के लिए दीपिका भी बहन अनीशा पादुकोण के साथ स्टेडियम पहुंची।

जिस दौरान हाल ही में स्टेडियम में बैठकर मैच देखते हुए दीपिका की ये तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो ताली बजाती नजर आ रही हैं। इस दौरान दीपिका ने व्हाइट कलर का जंप सूट पहना हुआ था, साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे थे। वहीं अनीशा भी मैचिंग ड्रेस में नजर आईं।

बता दें मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी होने के नाते दीपिका खुद भी नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने खेल छोड़कर मॉडलिंग और फिर एक्टिंग की ओर रुख किया। बता दें कि दीपिका की बहन अनीशा एक गोल्फ प्लेयर हैं। वही आपको बता दें कि इन तस्वीरों के आने से पहले दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला। दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए विम्बलडन के इस इन्विटेशन कार्ड को सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 83 की शूटिंग शुरु करने वाली है इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे है शादी के बाद दीपिका रणवीर पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगे।ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला। दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए विम्बलडन के इस इन्विटेशन कार्ड को सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की जिसके बाद हाल ही में दीपिका को विम्बलडन के फाइनल में स्टेडियम में देखा गया इस दौरान दीपिका व्हाइट कलर का जंप सूट पहना हुआ था, साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे थे। वहीं अनीशा भी मैचिंग ड्रेस में नजर आईं। बहन अनीशा के साथ स्टेडियम पहुंची दीपिका,देखें तस्वीरें