×

कान्स के बाद पीली साड़ी में दीपिका ने दिखाया टशन देखें तस्वीरे

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है पिछले दिनों ही दीपिका ने कान्स में अपना जलवा बिखेरा था इस दौरान दीपिका ने अपने हर एक लुक से दर्शको का दिल जीता था।अब लीजिए दीपिका ने सब्यसाची के एक खास इवेंट के लिए उनकी डिजाइनर साड़ी से फैंस के दिलों पर कब्जा किया है।

इस दौरान दीपिका ने सब्यसाची की डिजाइनर येलो साड़ी पहनी है।गौरतलब है  दीपिका की एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन हो, हर कोई उनका फैन है।दीपिका जब फिल्मो में नहीं होती तो वो अपने फैशन से चर्चा में रहती है।अब हाल ही में दीपिका ने अपने इस ड्रेस के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।जिसमें दीपिका काफी आकर्षित कर रही है।

इन तस्वीरों में दीपिका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। दीपिका की खूबसूरती इसमें देखते ही बन रही है। येलो आउटफिट में दीपिका गजब ही ढा रही है। दीपिका के लुक बात करें तो दीपिका येलो ड्रेस में दिख रही है। जिसमें दीपिका की ये येलो कलर की ड्रेप वाली साड़ी है। जिसमें वो बेहद ही स्टाइलिश लग रही है। अपने इस लुक में दीपिका ने कानों में बड़े बड़े ईयरिंग्स पहने हुए हैं। वहीं स्मोकी आईज और हाइटलाइट वाले मेकअप में दीपिका गजब नजर आ रही है। बालों में दीपिका ने जूड़ा बनाया हुआ है।

अब दीपिका का ये येलो लुक काफी इंप्रेस कर रहा है।बात यदि दीपिका के वर्क फ्रंट की करें तो दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में है।फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब फिल्म को मुंबई में शूट किया जा रहा है।फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है वही ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा इन दिनो अपने फैशन को लेकर काफी चर्चा में है हाल ही में दीपिका का येलो साड़ी लुक सामने आय़ा जिसमे दीपिका काफी इंप्रेस कर रही है।अपने इस लुक में दीपिका ने कानों में बड़े बड़े ईयरिंग्स पहने हुए हैं। वहीं स्मोकी आईज और हाइटलाइट वाले मेकअप में दीपिका गजब नजर आ रही है। बालों में दीपिका ने जूड़ा बनाया हुआ है। कान्स के बाद पीली साड़ी में दीपिका ने दिखाया टशन देखें तस्वीरे