×

'हैवानियत की सारी हदें पार' मालिक ने नौकरानी के साथ हैवानियत भरी करतूत के बाद काटी युवती की जुबान, मामला दर्ज

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! दिल्ली में एक शर्मनाक घटना में एक लड़की के साथ उसकी मालकिन ने सामूहिक बलात्कार किया और उसकी जीभ काट दी। घटना दो साल पहले की है. इससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी। दो साल की जद्दोजहद के बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ। घटना साउथ दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की है. घटना के बाद आरोपी मालिक ने नाम बदलकर उसे गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जब पीड़िता को होश आया तो वह अस्पताल में दर्द से कराह रही थी. उनके मुंह, आंख, जीभ, सिर और माथे पर गंभीर चोटें आईं।

यहां एक महिला ने रात में अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी के लिए खाना बनाने के लिए नौकरानी को बुलाया। इसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गयी. तभी घर पर आए महिला के चार-पांच दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़िता इसकी शिकायत कहीं न कर सके इसलिए उसकी जीभ भी काट दी गई.

पीड़िता का आरोप है कि मसाज सेंटर चलाने वाली उसकी मालकिन ने उसे 29 दिसंबर 2022 को अपनी बेटी के जन्मदिन पर कुछ लोगों के लिए खाना बनाने के लिए बुलाया था. रात करीब 8-9 बजे चार-पांच लोग घर पर आए। इनमें से एक युवक ने तो उससे पानी मांगते हुए दो बार उसका हाथ पकड़ने की कोशिश भी की।

अस्पताल में जब पीड़िता को घटना की जानकारी हुई तो वह किसी तरह वहां से निकलकर घर पहुंची और अपने परिजनों को बताया. परिजनों को कुछ पता नहीं था, वे यही सोच रहे थे कि वह अब तक मालकिन के घर पर ही रह रही है। परिजन उसे लेकर स्थानीय थाने पहुंचे, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके बाद उन्होंने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. हैरान-परेशान पीड़िता कोर्ट पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की. कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए स्थानीय SHO को पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करने का आदेश दिया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.