×

पत्नी को सिखाना था सबक तो पति ने कर दिया ये कांड

 

जयपुर। अभी हाल ही में ग्वालियर का एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नि के साथ झगड़े के चलते कुछ ऐसा किया की सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने पति से झगड़ा होने के कारण अपने मायके में रह रही थी। घटना वाले दिन आरोपी पति महिला को लेने के लिए उसके मायके आया था। लेकिन पीड़िता ने जाने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने गुस्से में महिला की नाक काट दी। हालांकि अभी तक इस मामले की कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जानकारी पाकर एक सिपाही अस्पताल भी पहुंचा लेकिन महिला के मायके वालों ने शिकायत करने से इनकार कर दिया, वहीं इस मामले को लेकर टीआई मुरार अखिलेश पुरी गोस्वामी का कहना है, ”सूचना आने पर सिपाही भेजा था लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की, शुक्रवार को फिर से स्टाफ को अस्पताल भेजा जाएगा।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह की हैावानियत का यह पहला मामला नहीं है। आए दिन ऐसे अनेक मामले सामने सामने आते रहते हैं। इसके पहले एक बार और नाक काटने का मामला सामने आया था जो हैरान कर देने वाला रहा था। इस मामले में पुलिस ने जांच की थी और उस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट ना दर्ज करवाने पर कार्यवाही करने के बारे में आधिकारी तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

हाल ही में ग्वालियर में एक महिला अपने पति से झगड़ा होने के कारण अपने मायके में रह रही थी, जब पति उसे लेने आया तो उसने जाने से इनकार कर दिया, इस बात को सुनकर पति ने उसे सबक सिखाने के बारे में सोचा और उसके बाद उसने चाकू से उसकी नाक पर वार किया, और उसकी नाक में चाकू लगने से कट लग गया, जिसके बाद महिला के परिजन को लगी वह उसे अस्पताल ले गए और उन्होंने इस बात की शिकायत थाने में नहीं करवाई। पत्नी को सिखाना था सबक तो पति ने कर दिया ये कांड