×

विदेश गया पति तो पड़ोसी करने लगा ब्लैकमेल, जब ससुर ने देखा तो ...

 

जयपुर। अभी हाल ही में संगरूर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक महिला ने अपने ससुर तथा एक अन्य युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता का पती विदेश गया हुआ है। जिसका फायदा उठाकर पहले तो एक व्यक्ति ने बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये, इस बीच उसके ससुर ने भी अवैध संबंधों का खुलासा करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये।
इससे तंग आकर पीड़िता ने इश बात की जानकारी पुलिस को दे दी। तथा पुलिस ने मुकदमा दर्झ कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं इस मामले को लेकर थाना सिटी-2 मालेरकोटला की महिला पुलिस अधिकारी बलजिंदर कौर ने बताया कि “पुलिस के पास एक महिला ने बयान दर्ज करवाए कि मेरा पति 3 वर्ष पहले विदेश चला गया था, उसके विदेश जाने उपरांत मुहम्मद यामीन ने उसे कहा कि मैं तुम्हारे पति को यह यकीन दिलवा दूंगा कि तेरे कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं, जिस कारण मुहम्मद यामीन मेरी इच्छा के विरूद्ध मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा।”

वहीं पीड़िता ने बताया कि जब इस बात की जानकारी उसके ससुर मुहम्मद इकबाल को लगी तो वह उसे कहने लगा कि मुझे मुहम्मद यामीन के साथ तेरे संबंधों का पता है, अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तेरे पति को सबकुछ बता दूंगा, जिसके बाद उसके ससुर ने भी पीड़िता के साथ शरीरिक संबंध बनाए।

वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला केबयानों के आधार पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

संगरूर में विदेश गये एक शख्स की पत्नी से पहले एक व्यक्ति ने बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये, इसके बाद उसके ससुर ने भी अवैध संबंधों का खुलासा करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाये. जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने धोखे से शारीरिक संबंध बनाने पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। विदेश गया पति तो पड़ोसी करने लगा ब्लैकमेल, जब ससुर ने देखा तो ...