×

एक महिला ने पति को दूध में मिलाकर पिला दी ये खतरनाक चीज

 

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। जिनके बारे में सुनकर लोगों का यकीन इंसानिय से उठ जाता है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही रिश्तों की मान मर्यादा को तार तार कर देने वाले ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक महिला ने अपने पती को जहर मिला दूध पिलाकर उसकी हत्या कर दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आज कल सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा उसकी मौत से पहले रिकार्ड किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि मृत युवक यह कहता दिख रहा है कि उसकी पत्नी ने उसे जहर मिला हुआ दूध पीने के लिए दिया था।

वहीं इस माले को लेकर जानकारी देते हुए जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी अवधेश के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले अवधेश के घर पहुंचे उसके सास-ससुर ने उसके साथ झगड़ा किया था। और उसकी पिटाई भी की थी। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि
ससुराल वालों ने पारिवारिक कलह के कारण अवधेश की पिटाई की थी।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस ने वीडियों के सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है। इस मामले के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज कर एक व्यक्ति द्वारा उसकी मौत से पहले रिकार्ड किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है। उस वीडियो में वह युवक यह कहता दिख रहा है कि उसकी पत्नी ने उसे जहर मिला हुआ दूध पीने के लिए दिया था। वहीं इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी अवधेश के रूप में की है। एक महिला ने पति को दूध में मिलाकर पिला दी ये खतरनाक चीज