×

शादी के लिए नहीं माना लड़का तो लड़की ने उठाया ऐसा कमद कि....

 

जयपुर । अभी हाल ही में विकासपुरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक युवती ने शादी से इनकार करने पर अपने प्रेमी के उपर ऐसिड अटैक कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को बाइक चला रहे लड़के पर बाइक पर पीछे बैठी प्रेमिका ने ही ऐसिड अटैक कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने अपने प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया था। जिसके कारण उसे इतना बड़ी सजा चुकानी पड़ी।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जांच में पता लगा है कि पीड़ित लड़के ने शादी से इनकार कर दिया था। जिसके कारण लड़की नाराज हो गई थी और उसने लड़के पर ऐसिड अटैक कर दिया। जिसके कारण युवक बुरी तरह झुलस गया। तथा उसे इलाज तके लिए अस्पतला में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर ऐसिड अटैक करने से पहले अपनी दो उंगलियों पर ट्रायल भी किया था। कि कहीं ऐसिड बहुत खतरनाक तो नहीं। तथा जब आरोपी लड़की को यकीन हो गया कि उसके प्रेमी को जान का कोई खतरा नहीं होगा तो उसने अपनो प्रेमी पर ऐसिड अटैक कर दिया।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस हमले के बाद पीड़ित लड़के ने थाने में अपनी प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार ऐसिड अटैक के कारण युवक की आंख 70 फीसदी तक डैमेज हो गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

हाल ही में विकासपुरी में एक लड़के को शादी से इनकार करने की सजा खुद पर ऐसिड अटैक से चुकानी पड़ी, मंगलवार दोपहर बाइक चला रहे लड़के पर ऐसिड अटैक करने वाला कोई और नहीं, बल्कि बाइक पर पीछे बैठी उसकी गर्लफ्रेंड ही थी, लड़के द्वारा शादी से इनकार करने पर लड़की इतनी नाराज हो गई थी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड पर अटैक कर दिया, फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। शादी के लिए नहीं माना लड़का तो लड़की ने उठाया ऐसा कमद कि....