×

नहाते हुए बहने ले रहीं थीं सेल्फी, लेकिन तभी हुई छोड़ी सी गलती और....

 

जयपुर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर गंगा में नहाते समयमोबाइल से सेल्फी खींचने के चक्कर में दो चचेरी बहने गंगा में डूब गईं। मिली जानकारी के अनुसार जूबने के कारण दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों को शवों को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सेल्फी लेने के बाद मोबाइल को घाट पर रखकर दोबारा वे दोनोें नदी में गई थीं और फोटो खींचने के लिए बढ़िया ऐंगल की तलाश कर रही थीं। लेकिन वे इस दौरान वह गहरे पानी में चली गईं और उनके संभलने से पहले ही नदी की तेज धारा की चपेट में आकर डूब गईं।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले के मेजा इलाके में देवहटा गांव के रहने वाले अधिवक्ता रमेश चंद्र मिश्र की इकलौती बेटी स्वप्निल (21) और उसकी चचेरी बहन यशस्वी (13) दोनों गांव के छोर पर स्थित गंगा घाट पर नहाने गई थी। लेकिन नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में जान गंवा बैठी।

मिली जानकारी के अनुसार अपनी बहन को डूबते हुए देख कर स्वप्निल ने गंगा में छलांग लगाई और उसे बचाने का प्रयास करने लगी, लेकिन तेज धारा की चपेट में आाने से दोनों की डूबकर मौत हो गई। वहीं दोनों को डूबता हुआ देखकर लोग मदद के लिए आए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहीं पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मोबाइल से सेल्फी खींचने के चक्कर में बड़ा हादसा हो गया, यहां गंगा में नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में दो चचेरी बहने गंगा में डूब गईं, फिलहाल दोनों की लाश बरामद की जा चुकी है, वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करा कर अतिं संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है। नहाते हुए बहने ले रहीं थीं सेल्फी, लेकिन तभी हुई छोड़ी सी गलती और....