×

युवती का अपहरण कर ले गया युवक और अब...

 

जयपुर । अभी हाल ही मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर रहने वाले एक युवक के खिलाफ युवती को अगवा करने और बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार अपहरण के बाद युवती ने पिता को फोन कर बंधक बनाकर रखे जाने की जानकारी दी।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसा पीड़ित पिता के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बतााय कि उसकी 19 वर्षीय बेटी हाइवे स्थित एक शोरूम में काम करती है और काम के दौरान युवती की पहचान पठानकोट निवासी सुमित नाम के एक युवक से हुई थी, जो कि मोदीनगर में ही किराए पर रहता है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में युवती के पिता का आरोप है कि 10 जून को आरोपी उसकी बेटी को अपहरण कर ले गया और परिजनों ने युवती को काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला।

इस मामले को लेकर युवती के पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 11 जून को उनके पास बेटी का फोन आया कि आरोपी युवक ने उसे कमरे में बंदकर रखा है और वह घर वापस आना चाहती है, लेकिन आरोपी उसे छोड़ नहीं रहा है। तथा आरोपी उसके साथ मार पीट करता है।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व दूसरी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश सुरु कर दी है। पुलिस एक टीम गठित कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

हाल ही में मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी पिता ने एक युवक के खिलाफ अपनी बेटी को अगवा करने और बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज कराया है, अपहरण के बाद युवती ने पिता को फोन कर बंधक बनाकर रखे जाने की जानकारी दी, वहीं अब कोतवाली पुलिस आरोपी और पीड़िता की तलाश में जुटी है, युवती का अपहरण कर ले गया युवक और अब...