×

बेटी पर लगा अवैध संबंध का आरोप, आहत मां ने उठाया ये खौफनाक कदम

 

जयपुर। अभी हाल ही में संतकबीरनगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैौ। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर बेटी के चरित्र पर लगे लांछन को मां बर्दाश्त नहीं कर पाई तथा जहर खाकर आत्म हत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अपनी मां को जहर खाकर तडपता देखकर बेटी ने भी जहर खा लिया। जिसके कारण दोनों की मौत हो गई।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महुली थानाक्षेत्र के एक गांव में रामजोखन की पत्नी 42 वर्षीय गायत्री देवी से बीते शनिवार शाम को एक महिला से विवाद हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार इस विवाद के दौरान महिला ने मृतका गायत्री देवी से इसकी 16 वर्षीय बेटी खुशबू के चरित्र पर लांछन लगाते हुए कहा था कि उसकी बेटी का अवैध संबंध उसके पति के साथ।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक़ इससे आहत होकर सावित्री देवी ने घर जाकर जहर खा लिया। और जहर खाने के बाद जब सावित्री को उल्टी होने लगी तो परिजनों ने उसे हरिहरपुर अस्पताल ले गए। लेकिन गांव से एक किलोमीटर दूर ही उसने दम तोड दिया मिली जानकारी के अनुसार जिसके बाद परिजन गायत्री के शव लेकर घर पहुंचे तो देखा कि खुशबू को भी उल्टी हो रही है। जिसके बाद परिजन खुश्बू को भी अस्पताल ले जाने लगे लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपनोे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा मामले की जांच शुरु कर दी है।

हाल ही में संतकबीरनगर में बेटी के चरित्र पर लगे लांछन को मां बर्दाश्‍त नहीं कर सकी और उसने जहर खा लिया, जहर खाने के बाद मां को तड़पता देख बेटी ने भी जहर खा लिया, जिससे मां बेटी दोनों की मौत हो गई, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। बेटी पर लगा अवैध संबंध का आरोप, आहत मां ने उठाया ये खौफनाक कदम