×

बिहार : पेट्रोल पंप प्रबंधक की हत्या कर 13.50 लाख लूटे जानिए पूरा मामल

 

बिहार : पेट्रोल पंप प्रबंधक की हत्या कर 13.50 लाख लूटेबिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक को गोली मारकर हत्या कर दी और उनसे 13.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद कर्तव्यहीनता के आरोप में करजा थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को रिलायंस पेट्रोल पंप के प्रबंधक कृष्णा सिंह (35) एक बैग में 13.50 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान पताही हवाईअड्डे के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने प्रबंधक को गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

घायल प्रबंधक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कृष्णा सिंह कुढ़नी थाना क्षेत्र के माधोपुर के रहने वाले थे।

क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) रवींद्र कुमार ने बताया कि अपराध पर काबू पाने में विफलता को लेकर करजा के एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सदर थानेदार से स्पष्टीकरण की मांग की गई है।

उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर दी गई है। एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

बिहार : पेट्रोल पंप प्रबंधक की हत्या कर 13.50 लाख लूटेबिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक को गोली मारकर हत्या कर दी और उनसे 13.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद कर्तव्यहीनता के आरोप में करजा थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। बिहार : पेट्रोल पंप प्रबंधक की हत्या कर 13.50 लाख लूटे जानिए पूरा मामल