×

आपसी विवाद के बाद मां के लिव-इन पार्टनर ने जमकर की दो बच्चों की पिटाई, केस दर्ज
 

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! दिल्ली से सटे गुरुग्राम में वहशी बने एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर के दो बच्चों की जमकर पिटाई कर दी. जिससे छोटे बेटे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना की जानकारी देते हुए गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को पीटीआई को बताया कि 7 साल के लड़के की मौत हो गई और उसका 9 साल का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे पहले उसकी मां की लिव-इन पार्टनर ने उसे बुरी तरह पीटा था. पुलिस ने आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के रहने वाले विनीत चौधरी के रूप में की है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी विनीत चौधरी गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करता है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति की साल 2023 में मौत हो गई थी. इसके बाद पिछले कुछ महीनों से महिला अपने दो बेटों मनु (9) और प्रीत (7) के साथ राजेंद्र पार्क में विनीत चौधरी के साथ रह रही थी।

पीड़ित बच्चों के दादा ने पुलिस को बताया कि विनीत चौधरी अक्सर उनकी मां की गैरमौजूदगी में दोनों बच्चों को पीटता था. रविवार को विनीत ने मनु और प्रीत को फिर पीटा जब उनकी मां घर पर नहीं थीं। इसके बाद दोनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया. वहां से उनकी बहू ने उन्हें घटना की जानकारी दी.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि जब तक बच्चों के दादा वहां पहुंचे, 7 वर्षीय प्रीत की मौत हो चुकी थी, जबकि उसके बड़े भाई मनु का इलाज चल रहा था। इस मामले में दादा की शिकायत के आधार पर ही एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसके बाद सोमवार को आरोपी विनीत चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया. गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसे मंगलवार को शहर की अदालत में पेश किया जाएगा.