×

अगस्त में भारत लौटेंगे ऋषि कपूर, जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर पिछले काफी समय से अपनी कैंसर बीमारी को लेकर चर्चा में है।आए दिन ऋषि को लेकर एक के बाद एक खबरें आती ही रहती है।दरअसल पिछले साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे है ऐसे में हाल ही में उनके ठीक होने की खबर सामने आई है।

जी हां बताना चाहेंगे कि ऋषि कपूर ब्लड कैंसर के शिकार हो गए थे लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अगस्त के आखिरी हफ्ते में ऋषि कपूर इंडिया लौट रहे हैं। अब वो कैंसर फ्री हो गए हैं हालांकि अभी उनका ट्रीटमेंट अभी भी चल रहा हैं। इंडिया लौटने के बाद भी ऋषि कपूर को चेकअप के लिए अमेरिका जाना पड़ेगा।

पिछले समय मिली जानकारी के अनुसार पिछले 8 महीने से न्यूयॉर्क के स्टेलॉन केटरिंग कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर अब घर लौटना चाहते हैं। वो मुंबई को और अपने काम को बस मिस कर रहे हैं। लेकिन अपने वतन लौटने में अभी कुछ वक्त और लग सकता है।  इस बीच ऋषि को घर की याद सताने लगी है।जिसे लेकर उन्होनें एक पोस्ट भी शेयर किया था।

जिसे लेकर  कुछ दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए सवाल उठाया था कि वो घर कब लौट पाएंगे। ऋषि ने लिखा था, “न्यूयॉर्क में मुझे 8 महीने हो गए हैं। मैं घर कब जा पाऊंगा।अपनी बीमारी के दौरान ऋषि कपूर आए दिन किसी ना किसी स्टार्स से मिलते रहते थे।जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती थी।

अब ऋषि कपूर की इस खबर को लेकर हर कोई उनके भारत लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।इसदौरान पिछले दिनों ही रणबीर कपूर ने पिता के लिए बात करते हुए बताया था कि ”ये पिछला एक साल उनके लिए काफी मुश्किल से भरा था। उनकी इच्छा केवल फिल्मों में एक्टिंग करने की ही रहती है। इसलिए इस एक साल का आराम उनके लिए किसी झटके की तरह रहा है। लेकिन वो अपने लिए अच्छा कर रहे हैं।”

बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर एक कैंसर मुक्त हो चुके है जी हां मिली जानकारी के अनुसार दरअसल पिछले साल ही ऋषि कपूर ब्लड कैंसर के शिकार हो गए थे लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अगस्त के आखिरी हफ्ते में ऋषि कपूर इंडिया लौट रहे हैं। अब वो कैंसर फ्री हो गए हैं हालांकि अभी उनका ट्रीटमेंट अभी भी चल रहा हैं। इंडिया लौटने के बाद भी ऋषि कपूर को चेकअप के लिए अमेरिका जाना पड़ेगा। जिसके बाद वो जल्द ही भारत लौटेंगे। अगस्त में भारत लौटेंगे ऋषि कपूर, जानें खबर