×

Bigg Boss 14: इन खूबियों की वजह से बिग बॉस ट्रॉफी डिजर्व करते हैं Aly Goni

 

छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो का फिनाले जल्द ही होने वाला है। यही कारण है कि फैंस ये जानना चाहते हैं कि इस बार बिग बॉस 14 की ट्रॉफी किसके नाम होने वाली है। इसी बीच कयासों का दौर भी जारी है। बिग बॉस के चाहने वालो जो इस शो को पूरी शिद्दत से शुरू से लेकर अब तक देख रहे है वो ये जानना चाहते हैं कि इस शो का विनर कौन होगा। ऐसे में बिग बॉस 14 के चाहने वाले विनर को लेकर कयास भी लगा रहे है। बिग बॉस के फैंस इस शो में अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को शो का विनर बता रहे हैं। हालांकि यह तो बाद में तय होगा कि इस बार बिग बॉस 14 का विनर कौन बनने वाला है। बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत दावेदार की बात करे तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम रूबीना दिलाईक, राहुल वैद्य और अली गोनी शामिल है। बता दें कि अली खान ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। अब तक बिग बॉस के इतिहास में ऐसा नहीं हुआ है कि कोई वाइल्ड कार्ड इस शो का विनर बना हो। अली खान इस शो के सबसे मजबूत दावेदार नजर आ रहे है। जिन्होंने अपनी गेमिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है। आज हम आपको अली गोनी की उन खूबियों के बारे में बताने जा रहे है जिसकी वजह से वो ​बिग बॉस की ट्रॉफी को डिजर्व करते है।

लड़ाई नहीं करते अली
बिग बॉस के घर में अली गोनी किसी से भी लड़ाई नहीं करते है। ये उनकी सबसे बड़ी खासियत है। जबकि कई बार बिग बॉस के घर प्रतियोगियों के बीच लड़ाई हो चुकी है। घर में बने रहने के लिए कई प्रतिक्रिया लगातार लड़ाई करते रहते है।

स्ट्रॉन्ग है अली गोनी
अली गोनी इस शो के सबसे स्ट्रॉन्ग प्रतियोगियों की लिस्ट में आते है। जिनको ये पता होता है कि किस सिचुएशन को कैसे हैंडल करना है। कई बार बिग बॉस के घर में वो सब पर भारी पड़े है।

राहुल वैद्य के अच्छी दोस्ती
बिग बॉस के घर में अली गोनी की राहुल वैद्य के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। इन दोनों के बॉन्ड को लोग भी काफी पसंद करते है।

जैस्मिन भसीन के साथ नजदीकियां
अली गोनी इस शो में अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को स्पोर्ट करने आए थे। शो में आने के बाद इन दोनों की दोस्ती और नजदीकियां काफी बढ़ गई है। हालांकि जैस्मिन भसीन इस शो से बाहर हो चुकी है लेकिन अली इस शो में मौजूद है।

घर के हर सदस्य के साथ अच्छा रिश्ता
अली गोनी का बिग बॉस के घर में हर किसी के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। फिर चाहे राहुल हो या फिर जैस्मिन भसीन।

सोशल मीडिया फॉलोअर्स
अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी ​एक्टिव रहते है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनकी ये सारी खासियत उनको औरों से बेहतर बनाती है और यही कारण है कि वो बिग बॉस 14 की ट्रॉफी डिजर्व करते हैं।

Yash Raj बैनर ने 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का किया ऐलान, बॉक्स आफिस पर होगा धमाका

Bigg Boss 14: इन खूबियों की वजह से बिग बॉस ट्रॉफी डिजर्व करते हैं Aly Goni

Yash Dasgupta: TMC सांसद नुसरत जहां के साथ अफेयर में चल रहे अभिनेता यश दासगुप्ता ने थामा BJP का हाथ