×

चुपके से आलिया को दिल की बात कह रही नीतू कपूर जानें खबर

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है हाल ही में शनिवार को आलिया ने अपनी आगमी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरु की।वही आलिया अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपने रिलेशन को लेकर भी लगातार चर्चा में छाई हुई है इस दौरान हर रोज आलिया के रणबीर के साथ शादी को लेकर अफवाहें उड़ रही है।

पिछले दिनों ही दोनों के लिव इन में रहने की खबरें आई थी जिसके लिए कपल साथ में इंटिरियर सलेक्ट करने भी गये थे।अब लीजिए हाल ही में खबर है कि रणबीर की मां नीतू कपूर जो कि आलिया को मन ही मन अपनी बहु मान चुकी है।

इन दिनों आलिया से अपने दिल की बात कह रही है।बता दें दरअसल नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों बिल्कुल परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं।वही इस तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे दिल के सबसे करीब।’

अब नीतू की इस तस्वीर पर आलिया का भी रिएक्शन सामने आया जी हां आपको बताना चाहेंगे कि आलिया ने दोनों की जोड़ी वाली इस तस्वीर पर ‘लव’ लिखा और हार्ट का इमोटिकॉन भी बनाया।खैर ये पहली बार नहीं है  जब आलिया ने नीतू कपूर की किसी तस्वीर पर कमेंट किया हो, इससे पहले भी वो अपनी दिल की बात कहती नजर आई हैं।

रणबीर की मां आलिया को काफी पसंद करती है और इसी कारण वो जल्द ही आलिया और रणबीर की शादी करवाना चाहती है सिर्फ इतना ही नहीं अब ऋषि कपूर भी जल्द ही इंडिया लौट रहे है ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि कपल इसी साल के आखिरी तक सगाई कर ले।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया इन दिनों जहां अपनी फिल्मों को लेकर बिजी है तो वही रिलेशन को लेकर भी चर्चा में है।दरअसल नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और रणबीर के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था जिस पर उन्होनें लिखा'मेरे दिल के सबसे करीब।'वही इस फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए आलिया ने भी हार्ट का इमोजी बनाया है।जिसके कारण दोनों चर्चा में है। चुपके से आलिया को दिल की बात कह रही नीतू कपूर जानें खबर