×

गुलशन ग्रोवर बनेगी सूर्यवंशी के विलेन, जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी फिल्म सूर्यंवंशी को लेकर चर्चा में है फिल्म की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है जहां से हाल ही में अक्षय कुमार के दो एक्शन सीन्स सामने आए है।बता दें रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे।फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले है तो वही हिरोईन के तौर पर फिल्म में कैटरीना कैफ नजर आएगी।

अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही हैं।जिसके मुताबिक इस फिल्म में अब एक और एक्टर की एंट्री हो गई है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बेडबॉय यानि एक्टर गुलशन ग्रोवर हैं। जी हां सीनियर एक्टर गुलशन ग्रोवर इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। इस दौरान हाल ही में गुलशन ग्रोवर के किरदार का खुलासा बैंकॉक में शूटिंग के दौरान हुआ।

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि गुलशन ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। गुलशन फिल्म में फिर से विलेन बन दिखेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, गुलशन का फिल्म में बेहद ही खतरनाक रोल होगा। गौरतलब है ये अक्षय और गुलशन की साथ में पहली फिल्म नहीं है दोनों ने इससे पहले भी कई फिल्मों में काम किया है हेरा फेरी और इंटरनेशनल खिलाड़ी समेत कई फिल्मों के नाम शुमार हैं।

ऐसे में साफ है कि अब गुलशन और अक्षय की हिरो और विलेन की जोड़ी इस फिल्म में चार चांद लागने वाली है फिल्म को जल्द ही कैटरीना कैफ भी ज्वॉइन करने वाली है वही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी है हाल ही में आई खबरों की मानें तो फिल्म में विलेन का किरदार बॉलीवुड के बेडबॉय नाम से चर्चित गुलशन ग्रोवर निभाने वाले है गुलशन ने बैकॉक में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है।फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। गुलशन ग्रोवर बनेगी सूर्यवंशी के विलेन, जानें खबर